RLD का राहुल गाँधी पर बड़ा बयान
RLD का राहुल गाँधी पर बड़ा बयान
Share:

2019 लोकसभा का फाइनल माना जाने वाला कैराना का उपचुनाव अब चर्चा में, 28 मई को होने वाले इस चुनाव में जहाँ एक और बसपा-सपा-आरएलडी-कांग्रेस ने महागठबंधन कर बीजेपी को चुनौती देने की कोशिश की है वहीं इस चुनाव में बीजेपी और विपक्ष के बड़े-बड़े दिग्गज भी चुनाव के मैदान में आ चुके है, ऐसे में आरएलडी के युवराज जयंत चौधरी ने राहुल गाँधी को लेकर दिया है बड़ा बयान.

बता दें, आरएलडी के उम्मीदवार को यहाँ पर सपा-बसपा-कांग्रेस का समर्थन हासिल है, तीनों पार्टियों ने अपने उम्मीदवार यहाँ उतारना जरुरी नहीं समझा, ऐसे में बीजेपी के लिए यहाँ मुश्किलें खड़ी हो सकती है. जयंत चौधरी ने एक नेशनल न्यूज़ चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में राहुल गाँधी को लेकर कहा कि हमें राहुल गाँधी के नेतृत्व से कोई दिक्कत नहीं राहुल गाँधी अपनी जगह और अखिलेश यादव अपनी जगह. 

जयंत ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि राहुल गाँधी कांग्रेस को अच्छी तरह संभाल रहे है, कुछ लोग ने बेवजह उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है, सिर्फ कैराना ही नहीं सभी जगह जहाँ पर क्षेत्रीय दल मजबूत है वहां क्षेत्रीय दल को अपनी मुहीम में मजबूत होना चाहिए साथ ही सभी पार्टियों को बीजेपी के खिलाफ उनका साथ देना चाहिए वहीं जहाँ कांग्रेस मजबूत है वहां किसी भी पार्टी को कांग्रेस की रणनीतियों को चुनौती नहीं देनी चाहिए. 

Kairana Bypoll: इन मुद्दों पर कैराना में चल रहा है सियासी मुकाबला

झुँझलाती धूप में कैराना उपचुनाव बना बीजेपी और विपक्ष की लाज

कांग्रेस अवसरवादी, गठबंधन के योग्य नहीं- सपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -