आज राई के दाने से कर लें यह काम, हर मनोकामना होगी पूरी
आज राई के दाने से कर लें यह काम, हर मनोकामना होगी पूरी
Share:

हम सभी के घरों में राई जरूर होती है ऐसे में राई का घर में होना एक बहुत ही आम बात हैं. ऐसे में पुराने तंत्र शास्त्रों में राई के कुछ ऐसे प्रयोग बताए गए हैं जो अचूक होते हैं और उन्हें करने से बहुत लाभ मिलता है. ऐसे में आज हम आपको राई के ही कुछ ऐसे टोटकों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे जानने के बाद आप अमीर भी बन सकते हैं और आपके घर से दुर्भाग्य का नाश हो सकता है. तो आइए जानते हैं उन टोटकों के बारे में.

# दुर्भाग्य दूर करने हेतु : इसके लिए आपको एक पानी भरे घड़े में राई के पत्ते दाल देना हो और उस जल को अभिमंत्रित कर उस व्यक्ति को स्नान करवाना है जिसका दुर्भाग्य चल रहा हो.  

# नजर उतारना : कहते हैं बुरी नजर उतारने के लिए राई के सात दाने, नमक की सात छोटी-छोटी डली, सात साबुत लाल मिर्च को लेकर नजर से पीड़ित बच्चे के सिर के उपर से सात बार उतारकर जलती आग में दाल दें लेकिन उस दौरान ध्यान रखे कि यह कार्य करते समय किसी की भी टोक नहीं होनी चाहिए वरना लाभ नहीं होगा. 

# भुत-प्रेत से दूरी : कहा जाता है अगर किसी व्यक्ति पर भूत, प्रेत आदि हैं तो सरसों के कुछ दाने उसके ऊपर से उसार (वार) कर जला दें, सभी नकारात्मक शक्तियों का असर खत्म हो जाएगा और वह ठीक हो जाएगा.

# व्यापर में वृद्धि : अगर आप ऐसा चाहते हैं तो तीन अलग-अलग छोटे बर्तनों में तिल, साबुत धनिया तथा साबुत नमक मिलाकर अपने व्यापार स्थल पर रख दें. कहते हैं इससे व्यापार में वृद्धि होने लगेगी और ग्राहकी में साफ असर दिखने लगेगा.

# चिड़चिढ़ापन दूर करें : ऐसा करने के लिए जो व्यक्ति ऐसा कर रहा हो उसके ऊपर से राई मिर्ची उसार कर जला दें और उस व्यक्ति को उसे देखते रहने के लिए कहें.

# काम बनने के लिए ये करें : गुरुवार को अगर आप घर से किसी काम के लिए जा रहे हैं तो राई का दान करें काम सफल होगा.

पत्नी के दीवाने होते हैं इन 2 राशियों के लड़के, करते है हर तमन्ना पूरी

जिन महिलाओं का यह अंग होता है विकसित, पति को देती है शारीरिक और धन सुख

आपकी शादी होने के पहले भोलेनाथ देते है यह 3 संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -