गुरुरगाम: Global Foyer Mall में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर
गुरुरगाम: Global Foyer Mall में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर
Share:

गुरुग्राम: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के ग्लोबल फोयर मॉल में भीषण आग भड़क उठी है। मौके पर दमकल विभाग के कई वाहन मौजूद हैं। जहाँ आग की घटना हुई है, वो मॉल गोल्फ कोर्स रोड पर स्थित है। प्रशासन आग पर काबू पाने के लिए जद्दोजहद कर रहा है। हालांकि, अभी तक आग लगने की वजहों का पता नहीं चल सका है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, आग मॉल की पहली और दूसरी मंजिल पर सुबह लगभग 4 बजे लगी है। सामने आई तस्वीरों में मॉल से धुआं निकलता दिख रहा है। वहीं, मौके पर मौजूद दमकल की गाड़ियों ने दो सुरक्षा गार्डों को रेस्क्यू किया, जो छठी मंजिल पर फंसे हुए थे। मॉल के अंदर स्थित दो कार के शोरूम में भी धुआं फैल गया, किन्तु वाहनों को कोई क्षति नहीं पहुंची है। आग लगने की वजह से मॉल के कुछ शीशे भी टूट गए। आग पर नियंत्रण पाने के लिए दमकल कर्मियों को फ़ौरन काम पर लगाया गया। अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की वजहों का अभी पता नहीं चल सका है, किन्तु यह पहली मंजिल पर शार्ट-सर्किट इसकी वजह हो सकती है।

बता दें कि दो सप्ताह पहले गुरुग्राम के सेक्टर-81 स्थित एक फर्नीचर मार्केट में आग लगने की वजह से कई दुकानें जलकर राख हो गई थी। आग की लपटें दूर-दूर तक के सोसायटी से नज़र आ रही थी। लगभग 5 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद दमकल की 7 गाड़ियों ने इस आग पर नियंत्रण पाया गया था। यह घटना सिकंदरपुर गांव के पास हुई थी।

कांग्रेस अध्यक्ष की दौड़ में सबसे आगे हैं मल्लिकार्जुन खड़गे, लेकिन उन्हें भी देनी होगी 'क़ुर्बानी'

'सनातन धर्म को रोकना है, तो मोदी को हराना जरूरी..', खड़गे ने बताया 'कांग्रेस' का मुख्य मिशन !

अभी नहीं गया मानसून ! बिहार, बंगाल और छत्तीसगढ़ में अगले 3 दिनों तक जमकर बरसेगा पानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -