गुरुग्राम: नौकरी के नाम पर मॉल में बुलाया, फिर नशीला पदार्थ देकर किया बलात्कार
गुरुग्राम: नौकरी के नाम पर मॉल में बुलाया, फिर नशीला पदार्थ देकर किया बलात्कार
Share:

गुरुग्राम: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक मॉल में महिला से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि 27 वर्षीय इस महिला को मॉल के कार पार्किंग में लाया गया और फिर वहां उनके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस के अनुसार, इंजीनियरिंग ग्रेजुएट युवती को आरोपी ने नौकरी दिलाने के बहाने मॉल बुलाया था। इंटरव्यू का लालच देकर महिला के साथ बलात्कार किया गया। कहा ये भी जा रहा है कि महिला को नशीला पेय पदार्थ पानी में मिलाकर दिया गया था।

इस मामले में महिला थाने में जो शिकायत दर्ज करवाई गई है, उसके अनुसार पीड़िता ऑनलाइन जॉब की तलाश कर रही थीं। इसी दौरान वो तुषार शर्मा नामक एक युवक के संपर्क में आ गई थीं। तुषार ने पीड़िता को नौकरी दिलाने का वादा किया था। विगत शनिवार (11 फ़रवरी) को तुषार ने पीड़िता को फोन कर बताया कि सहारा मॉल में एक इंटरव्यू होना है। युवती दोपहर लगभग 1 बजे मॉल में पहुंची थीं। यहां महिला की मुलाकात तुषार से हुई। वो युवती को मॉल के बेसमेंट में ले गया। 

यहां आरोपी ने पीड़िता को पीने के लिए पानी दिया। पानी पीने के बाद युवती बेहोश होने लगीं। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि तुषार ने इसके बाद उन्हें अपनी कार में बैठाया और उनके साथ बलात्कार किया। उसने उन्हें धमकी भी दी कि यदि उन्होंने किसी से यह बात कही तो वो उनकी हत्या कर देगा। इसके बाद वो उन्हें वहां छोड़ कर चला गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल लेकर गई थी। तुषार शर्मा के खिलाफ IPC की धारा 328, 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

संपत्ति विवाद में बड़े भाई पर तलवार से हमला, भतीजे की मौत, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली: पिता को पीट रहा था शाहरुख़, दादी बचाने आई तो दीवार पर सिर पटककर मार डाला

एक साथ ढाई सौ पुलिसवालों ने 10 जिलों में की छापेमारी, 30 हुए गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -