'पिता और भाई करते हैं यौन शोषण...', नाबालिग छात्रा की आपबीती सुन कांप गए टीचर और प्रिंसिपल
'पिता और भाई करते हैं यौन शोषण...', नाबालिग छात्रा की आपबीती सुन कांप गए टीचर और प्रिंसिपल
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक 11वीं क्लास की 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने अपने भाई और पिता पर यौन शोषण का इल्जाम लगाया है. ये मामला तब सामने आया, जब लड़की ने अपने स्कूल के टीचर्स और प्रिंसिपल को इस बारे में बताया. लड़की की आपबीती सुनकर स्कूल टीचर और प्रिंसिपल भी दंग रह गए और आनन फानन में उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. 

छात्रा ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षकों को बताया कि उसके पिता और उसके भाई उसका यौन शोषण करते हैं. साथ ही किसी को बताने पर हत्या की धमकी देते हैं. पुलिस ने बताया है कि पीड़िता से लगभग 4 घंटे तक पूछताछ के बाद खेड़की दौला पुलिस थाने में पॉक्सो कानून की धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि, 'हम तथ्यों की जांच कर रहे हैं और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.' 

बेटी के बलात्कार में कलियुगी बाप को हुई सजा:-

बता दें कि, घरों के अंदर ही यौन उत्पीड़न के अपराध इन दिनों आम होते जा रहे हैं. इसी महीने की शुरुआत में मुंबई की एक स्पेशल कोर्ट ने अपनी 13 वर्षीय बच्ची को दो साल तक बंधक बनाकर रखने, मारने-पीटने और दुष्कर्म करने के आरोप में पिता को 17 साल की जेल की सजा सुनाई है. अदालत ने कहा कि अपराध गंभीर था, क्योंकि आरोपी नाबालिग का संरक्षक और अभिभावक था, मगर उसने इस प्रकार के जघन्य अपराध को अंजाम दिया. 53 साल के आरोपी ने कोर्ट में गुहार लगाई कि उसके पास पत्नी और चार बच्चों के देखभाल का जिम्मा है. इस पर अदालत ने कहा कि ये तर्क हालात नहीं बदल सकते. क्योंकि आरोपी द्वारा किया गया अपराध न तो किसी दबाव में था और न ही नाबालिग पीड़िता की तरफ से उकसावे पर था.

सैन्य अधिकारी की नाबालिग बेटी का रेप, बेटे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, तनवीर आलम फरार

BF से झगड़ा कर ट्रेन से उतरी युवती हुई सामूहिक बलात्कार का शिकार, दो आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी से पकड़ाया देहव्यापार का बड़ा रैकेट, चार लड़कियों समेत आठ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -