फैंस के इंतजार को गुरु ने किया खत्म, रिलीज किया अपना नया गाना
फैंस के इंतजार को गुरु ने किया खत्म, रिलीज किया अपना नया गाना
Share:

भूषण कुमार के सहयोग से गुरु रंधावा ने अपने एल्बम 'मैन ऑफ द मून' का  एक और सक्सेसफुल ट्रैक  'फेक लव' के म्यूजिक वीडियो आज रिलीज़ कर दिया गया है। संजॉय द्वारा कंपोज्ड और मिक्स्ड , रॉयल मान और अमर संधू के गीतों के साथ और रयान शनहान द्वारा महारत हासिल, 'फेक लव' की एक बहुत ही अलग साउंड  है जो इसके पेसी और थ्रिलिंग  संगीत वीडियो में परिलक्षित हो रही है।

रूपन बल द्वारा निर्देशित और अनमोल रैना द्वारा डिजाइन और संकल्पित, गुरु के 'फेक लव' के संगीत वीडियो में गुरु के साथ-साथ संजय और अमर संधू भी दिखाई दे रहा है , जो एक अप्रत्याशित मोड़ ले लेता है। इस गाने को  इंटरनेशनल लोकेशन  सोफ़िया, बुल्गारिया में शूट किया गया है , इसमें एक नई कहानी के साथ डिफरेंट साइट को एक्सप्लोर कर दिया है। हर बिट को एक इंटरनेशनल संगीत वीडियो की तरह देखते हुए, इस गाने के विसुअल इफेक्ट्स और शार्प एडिटिंग का काम  दिलप्रीत ने कर दिया है। 

 

भूषण कुमार का इस बारें में कहना है कि, "फेक लव एक प्रोग्रेसिव म्यूजिक  ट्रैक है और ये म्यूजिक वीडियो भी उस गति को दर्शा रखा है । इस गाने की स्टोरी लाइन आप को निश्चित रूप से  अपनी और आकर्षित करने वाली है।

तेलुगू इंडस्ट्री पर अमाला पॉल ने साधा निशाना, कहा- ''इनकी फिल्मों एक्ट्रेसेस लव सीन्स और..."

SIIMA Awards में इन सितारों ने करी शिरकत

अपनी पहली ही फिल्म से हर जगह छा गया था साउथ का ये कॉमेडियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -