दिल्ली AIIMS में भर्ती हुआ गुरमीत राम रहीम, इस बीमारी से है पीड़ित
दिल्ली AIIMS में भर्ती हुआ गुरमीत राम रहीम, इस बीमारी से है पीड़ित
Share:

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को एंडोस्कोपी के लिए दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) अस्पताल लाया गया है. राम रहीम को कड़े सुरक्षा पहरे के बीच दिल्ली AIIMS लाया गाया है. गुरमीत राम रहीम दो अलग-अलग मामलों में जेल की सजा काट रहा है. 

उसे दो साध्वी के साथ दुष्कर्म के मामले में 20 वर्ष कैद की सजा मिली है और वहीं एक पत्रकार के क़त्ल के मामले में उसे उम्र कैद की सजा सुनाई गई है. गत माह 8 जून को कोरोना संक्रमित होने के बाद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया था. इससे पहले राम रहीम को 3 जून को पेट दर्द की समस्या हुई थी, जिसके बाद रोहतक में PGIMS अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया गया. इस दौरान राम रहीम ने PGIMS रोहतक में कोरोना टेस्ट कराने से इंकार कर दिया था. 

बाद में राम रहीम को आगे की छानबीन के लिए भारी पुलिस सुरक्षा में गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल लाया गया. अस्पताल में जब उसकी कोरोना जांच हुई, तो पता चला कि वो कोविड संक्रमित है. दो माह पहले राम रहीम को पैरोल मिली थी. पैरोल के लिए दिए गए आवेदन में मां की बीमारी का उल्लेख किया था. राम रहीम की पुरानी पैरोल के निवेदन पर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था. गत वर्ष राम रहीम को मां से मुलाकात करने के लिए एक दिन की पैरोल दी गई थी. राम रहीम को मिली ये पैरोल गुप्त तरीके से दी गई थी, किन्तु ये पूरा मामला बाद में उजागर हो गया था और हरियाणा सरकार की इससे जमकर किरकिरी हुई थी.

जी-प्रतिभूतियों में निवेश की सुविधा के लिए आरबीआई ने खुदरा निवेशकों के लिए जारी की नई सुविधा

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिले CM शिवराज

सोना-चांदी खरीदने का शानदार मौका, कीमत जानकर चेहरे पर आ जाएंगी चमक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -