ज्वाइंट CP ट्रैफिक भारती अरोड़ा का तबादला, वेलफेयर विभाग का DIG बनाया
ज्वाइंट CP ट्रैफिक भारती अरोड़ा का तबादला, वेलफेयर विभाग का DIG बनाया
Share:

गुड़गांव : गुड़गांव की ज्वाइंट CP ट्रैफिक भारती अरोड़ा का ट्रांसफर कर दिया गया है. उनको वेलफेयर विभाग का DIG बनाया गया है. हाल ही में पुलिस कमिश्नर के साथ विवादों के कारण वह सुर्खियों में रहीं थी, इस मामले पर जांच कमेटी भी बनाई गई थी, जिसने अपनी रिपोर्ट हरियाणा सरकार को सौंप दी है.भारती ने हरियाणा के DGP यशपाल सिंघल को चिट्ठी लिखकर शिकायत की थी कि पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क एक रेप केस की जांच में गलत तरीके से दखल दे रहे हैं और उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं. उनके करियर को नुकसान पहुंचा सकते हैं. हालांकि नवदीप सिंह ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था.

भारती पर एक मामले में आरोपी को बचाने का आरोप लगा था. आरोपी अजय भारद्वाज गुड़गांव के पूर्व डिप्टी कमिश्नर का बेटा है. उस पर अपनी तलाकशुदा लिव-इन पार्टनर से बलात्कार करने का आरोप है, इस महिला से उसे एक बच्चा भी है. पुलिस ने अजय को पिछले साल अगस्त में गिरफ्तार किया था.

पीड़िता का आरोप था कि भारती अरोड़ा ने गलत तरीके से अजय को बचाने की कोशिश की थी. इन सब आरोपों का खंडन करते हुए भारती का कहना था कि उन पर झूठे आरोप लगाकर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है, क्योंकि वह अपने सीनियर के गैर कानूनी आदेश नहीं मान रही हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -