किसान आंदोलन पर भाजपा सांसद सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, केंद्र सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान
किसान आंदोलन पर भाजपा सांसद सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, केंद्र सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ हरियाणा, पंजाब सहित देश के कई राज्यों के किसानों का 12वें दिन भी आंदोलन जारी है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और अभिनेता सनी देओल ने कहा कि उनका मानना है कि केंद्र सरकार हमेशा किसानों के हित के बारे में सोचती है और उन्हें उम्मीद है कि सरकार नए कृषि कानूनों पर किसानों से वार्ता करके सही अंजाम तक पहुंचेगी।

मोदी सरकार के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हजारों किसान 26 नवंबर से दिल्ली की सभी सरहदों पर डटे हुए हैं। आंदोलनकारी किसानों को चिंता है कि नए कानूनों से न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) और खरीद की प्रणाली और मंडी व्यवस्था नष्ट हो जाएगी, जिससे कृषि क्षेत्र से संबंधित विभिन्न हितधारकों की आय सुनिश्चित होती है। देओल ने रविवार शाम को ट्विटर पर एक बयान जारी कर कहा है कि मामला किसानों और सरकार के बीच का है, किन्तु वह जानते हैं कि कई लोग इस आंदोलन से लाभ उठाना चाहते हैं और वे लोग अड़चन डाल रहे हैं।

गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल ने एक बयान में कहा कि, 'मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ खड़ा हूं और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा। हमारी सरकार ने हमेशा किसानों के हित को लेकर ही सोचा है और मुझे यकीन है कि सरकार उनके साथ बातचीत करके सही परिणाम  पर पहुंचेगी।'

बंगाल में 'ममता' की महारैली, लगभग 2 लाख लोगों के जुटने की संभावना

डोनाल्ड ट्रम्प के निजी वकील रूडी को हुआ कोरोना

किसान आंदोलन के समर्थन में गरजे राहुल गांधी, कहा- 'अदानी-अंबानी कृषि कानून' रद्द करने ही होंगे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -