डोनाल्ड ट्रम्प के निजी वकील रूडी को हुआ कोरोना
डोनाल्ड ट्रम्प के निजी वकील रूडी को हुआ कोरोना
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि उनके निजी वकील रूडी गिउलिआनी ने रविवार को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, जो राष्ट्रपति के आंतरिक चक्र के नवीनतम सदस्य हैं जहां मास्क पहनना बीमारी का अनुबंध करने के लिए दुर्लभ है।

न्यूयॉर्क शहर के पूर्व महापौर की 76 साल की उम्र ने उन्हें एक उच्च जोखिम वाले समूह में डाल दिया। न्यूयॉर्क टाइम्स और एबीसी ने बताया कि उन्हें रविवार को वाशिंगटन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था क्योंकि रविवार को कोरोनोवायरस के मामलों में अमेरिकी रिकॉर्ड में उछाल आया था। 3 नवंबर के राष्ट्रपति चुनाव में जो बिडेन की जीत को विफल करने के लिए राष्ट्रपति के चुनौतीपूर्ण और असफल प्रयास का नेतृत्व करने के बाद, वह देश का विघटन कर रहे थे, गिउलियानी का निदान आता है। मिस्टर ट्रम्प के साथ यात्रा के दौरान, गिउलिआनी को अक्सर बिना मास्क के देखा गया है, बुधवार को, वह लैंसिंग में मिशिगन राज्य विधानसभा में थे, चार घंटे से अधिक समय तक चली सुनवाई के लिए उनका चेहरा खुला था। कुछ घंटे पहले, Giuliani को फॉक्स न्यूज पर लाइव साक्षात्कार दिया गया था और बीमारी के कोई संकेत नहीं दिखाए गए थे। गिउलिआनी के बेटे एंड्रयू ने ट्वीट किया कि उनके पिता रविवार को "आराम कर रहे थे, बहुत देखभाल कर रहे थे और अच्छी तरह से महसूस कर रहे थे।" एंड्रयू जूलियानी व्हाइट हाउस में काम करता है, पिछले महीने के अंत में वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था।

व्हाइट हाउस कोरोनावायरस प्रतिक्रिया समन्वयक डेबोराह बीरक्स ने रविवार को अमेरिका में एंटी-मास्क भावना पर निराशा व्यक्त की। दुनिया में सबसे अधिक कोरोनोवायरस मामलों और मौतों वाले देश ने हाल के हफ्तों में अपने महामारी में नाटकीय पुनरुत्थान देखा है। चार अमेरिकी प्रशासन में एक वरिष्ठ सलाहकार डेविड गेर्गन ने सीएनएन पर ध्यान दिया कि ट्रम्प के आसपास के दर्जनों लोगों ने अब वायरस का अनुबंध किया था, जबकि बिडेन के शिविर में केवल एक या दो लोगों ने ऐसा किया था।

एप्पल के सह-संस्थापक के नए उद्यम ने ऊर्जा दक्षता का किया निर्माण

राउरकेला ने हॉकी विश्व कप 2023 से पहले स्मार्ट सिटी परियोजनाओं को किया तेज

मलयान विशालकाय गिलहरी का अस्तित्व खतरे में पड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -