कनाडा में लक्ष्मी नारायण मंदिर के अध्यक्ष के घर पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
कनाडा में लक्ष्मी नारायण मंदिर के अध्यक्ष के घर पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
Share:

ओटावा: बुधवार को सरे में लक्ष्मी नारायण मंदिर के अध्यक्ष सतीश कुमार के बेटे के आवास पर गोलियां चलाई गईं। सरे आरसीएमपी जनरल इन्वेस्टिगेशन यूनिट ने जांच की है। आरसीएमपी के अनुसार, यह घटना सरे के 80 एवेन्यू के 14900 ब्लॉक में स्थित आवास पर सुबह हुई। पुलिस के मुताबिक, घटना के दौरान कोई घायल नहीं हुआ। सरे पुलिस के मीडिया रिलेशन ऑफिसर कांस्टेबल परमबीर काहलों ने कहा कि आवास में गोली लगने से लगातार क्षति हुई है। काहलोन द्वारा जारी बयान में, उन्होंने उल्लेख किया कि पुलिस क्षेत्र में बनी रही, घटनास्थल की जांच की, गवाहों से बात की और सीसीटीवी फुटेज के लिए पड़ोस में प्रचार किया।

27 दिसंबर, 2023 को, लगभग 8:03 बजे, सरे आरसीएमपी ने 80 एवेन्यू के 14900 ब्लॉक में एक निवास पर गोलीबारी की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी। घटना के दौरान कोई भी घायल नहीं हुआ, लेकिन निवास में लगातार क्षति हुई गोलियों के छेद बने हुए थे। पुलिस इलाके में बनी हुई है, घटनास्थल की जांच कर रही है, गवाहों से बात कर रही है, और सीसीटीवी फुटेज के लिए पड़ोस में घूम रही है। सरे आरसीएमपी जनरल इन्वेस्टिगेशन यूनिट ने जांच की है। अधिकारी अभी भी इस घटना के मकसद को निर्धारित करने के लिए काम कर रहे हैं।  सरे पुलिस ने बयान में कहा, घटना के डैश कैम फुटेज सहित अधिक जानकारी के लिए सरे आरसीएमपी से संपर्क करने को कहा गया है।

अधिकारी इस घटना के मकसद का पता लगाने के लिए काम कर रहे हैं, और अपराधियों की पहचान अभी तक ज्ञात नहीं है। सरे पुलिस ने सरे के लक्ष्मी नारायण मंदिर को हाल ही में मिली धमकियों से हमले के संबंध की पुष्टि नहीं की है। नवंबर में, भारत मूल के कनाडाई सांसद चंद्र आर्य ने सरे में प्रो खालिस्तानी समर्थकों का एक कथित वीडियो साझा किया और दावा किया कि वे वहां हिंदू लक्ष्मी नारायण मंदिर में परेशानी पैदा करना चाहते थे। उन्होंने लिखा, "पिछले हफ्ते, कुछ रिपोर्टों के अनुसार, खालिस्तान समर्थकों ने सरे, बीसी में एक सिख गुरुद्वारे के बाहर एक सिख परिवार के साथ मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया था। अब ऐसा प्रतीत होता है कि वही खालिस्तान समूह सरे में हिंदू लक्ष्मी नारायण मंदिर में परेशानी पैदा करना चाहता है।"

'फिलिस्तीन में 9000 बच्चे मारे गए और हम..', पाकिस्तानी पीएम ने नए साल के जश्न पर लगाया प्रतिबंध

रूस में रवींद्रनाथ टैगोर पर बने स्कूल में पहुंचे विदेश मंत्री जयशंकर, बोले- भारत के लिए उनका अनुराग दिल छूने वाला

'रोहिंग्याओं को भगाओ..', इस मुस्लिम देश में सड़कों पर उतरे छात्र, बोले - ये उनका देश नहीं है..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -