आसाराम के नाम गुजरात शिक्षा मंत्री का पत्र, वेलेंटाइन डे पर इस काम के लिए की जमकर तारीफ
आसाराम के नाम गुजरात शिक्षा मंत्री का पत्र, वेलेंटाइन डे पर इस काम के लिए की जमकर तारीफ
Share:

नई दिल्ली : गुजरात के शिक्षामंत्री भूपेंद्र सिंह चुडासमा ने बलात्कार के मामले में जेल में सजा काट रहे आसाराम को पत्र लिखकर उसकी तारीफ की है. गुजरात मंत्री के इस कारनामे से सियासत में भी भूचाल आ गया है. शिक्षा मंत्री ने लिखे पत्र में कहा है कि जिस तरह से उनका संगठन वेलेंटाइन डे (14 फरवरी) को मातृ-पितृ दिवस के रूप में मनाने जा रहा है, उसके लिए वो बधाई के हकदार होते हैं. 

भूपेंद्र सिंह ने लेटरहेड पर लिखे अपने शुभेच्छा संदेश में आसाराम को कहा है कि भारतीय संस्कृति का सूत्र है- मातृ देवो भव, पितृ देवो भव और आचार्य देवो भव. अतः आपका संगठन भी यह काम करने जा रहा है. 14 फरवरी 2019 को आपके आश्रम में मातृ-पितृ दिवस मनाया जाएगा और इस दिन को मातृ-पितृ दिवस के रूप में मनाने के लिए आपकी संस्था बेहद सराहनीय कदम की ओर बढ़ रही है. 

गुजरात के शिक्षा मंत्री भूपेंद्र ने यह भी माना कि इस दिवस के मनाने के वचलते युवाओं के बीच भी यह दिन काफी यादगार होगा और उनके पास भी एक अच्छा संदेश पहुंचेगा. भूपेंद्र सिंह चुडासमा ने आगे पत्र में लिखा कि 
मैं आपकी संस्था को इस काम के लिए बधाई देता हूं.

जेल में है आसाराम....

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि आसाराम फिलहाल नाबालिग युवती से बलात्कार के मामले में दोषी करार पते हुए जोधपुर की जेल में अपने पापों की अजा भोग रहा है. 77 साल के आसाराम ने अगस्त 2013 में जोधपुर के एक फार्म हाउस में इलाज के बहाने एक लड़की का रेप किया था. 

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री सहित कई नेताओं ने राजघाट जाकर बापू को दी श्रद्धांजलि

राहुल-प्रियंका पर BJP नेता का विवादित बयान, रावण-सूर्पनखा से की तुलना

एक बार फिर 'आप' पंजाब प्रमुख की कमान भगवंत के हाथों में, आज संभालेंगे पदभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -