पति ने जुआ खेलने से रोका तो पत्नी ने मारा चाकू
पति ने जुआ खेलने से रोका तो पत्नी ने मारा चाकू
Share:

अहमदाबाद: आज तक किसी पत्नी द्वारा अपने पति को जुआ या शराब के लिए रोकते हुए तो जरूर सुना या देखा होगा किन्तु हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक पति द्वारा अपनी पत्नी को जुआ खेलने से रोके जाने के कारण उसने अपने ही पति को चाकू मारकर घायल कर दिया. यह पूरा मामला अहमदाबाद के माधवपुरा के र्इदगाह रोड का है, जहा पर 30 वर्षीय महिला के पति ने उसे जुआ खेलने जाने से रोकने पर इस हादसे को अंजाम दिया.

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार जुगलदास स्‍ट्रीट पर हाउस नंबर 5 निवासी मोहसिन शेख (32), पत्‍नी राखी, 8 साल के बेटे व पांच और छ: साल की बेटियों के साथ रहता है. मोहसिन की पत्नी को जुआ खेलने की लत है, यही नही जुए के साथ उसे शराब की भी लत थी. वह जुए और शराब की इतनी आदि थी कि उसे बच्चो और घर कि कोई परवाह नही रहती थी. जिसके चलते उनका पहले भी झगड़ा हुआ है. पति के द्वारा जुआ खेलने के लिए उसे मना किया गया तो दोनों में तकरार बढ़ गयी. और राखी अपने पति मोहसिन को चाकू मारकर फरार हो गयी.

घायल द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग इकठ्ठा हुए और उसे सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. जहा घायल का इलाज चल रहा है. मोहसिन द्वारा पुलिस में इसकी शिकायत भी की गयी है. पुलिस इस पुरे मामले की छानबीन कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -