पिछले 6 महीने से पेड़ पर लटकी है एक युवक की लाश, जानिए पूरा मामला

Jun 10 2019 05:56 PM
पिछले 6 महीने से पेड़ पर लटकी है एक युवक की लाश, जानिए पूरा मामला

गांधीनगर: राजस्थान की सीमा से लगे गुजरात के साबरकांठा के टाढी वेडी ग्राम में बीते 6 महीनों से एक युवक की लाश पेड़ पर लटकी हुई है. युवक की लाश को 6 महीनों से पेड़ पर लटका के रखने वाला दूसरा कोई नहीं मृतक का परिवार ही है. युवक के परिजनों ने ये लाश इन्साफ की मांग को लेकर लटका रखी है.  दरअसल, गुजरात में साबरकांठा के टाढी वेडी गांव के 22 साल के युवक भटिया गमार के मृत्यु हो गई थी. 

पुलिस ने इसकी वजह आत्महत्या बताया था. जांच के दौरान पुलिस ने आत्महत्या की वजह प्रेम संबंध बताया था. मामला गत वर्ष के दिसंबर महीने का है. पुलिस ने युवक की लाश के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आत्महत्या की वजह बताई थी और परिवार को अंतिम संस्कार के लिए शव सौंप दिया था. किन्तु युवक के परिवार के लोग इसका कारण आत्महत्या मानने को राजी नहीं है. मृतक युवक का परिवार, लड़की के घर वालों को बेटे के मौत का कारण बता रहे हैं. 

परिजनों का कहना है की उनके बेटे ने ख़ुदकुशी नहीं की है बल्कि उसकी हत्या की गयी है. बेटे की हत्या का आरोप वे एक लड़की के परिवार वालों पर लगा रहे है. जबकि पुलिस युवक के मौत का कारण आत्महत्या बता रही है. अब परिवार ने फैसला किया है की जब तक उनके बेटे को इन्साफ नहीं मिल जाता तब तक वो उनके बेटे की लाश का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. 

विकासशील अर्थव्यवस्थाओं के नुकसान को लेकर कुछ ऐसा बोले उद्योग मंत्री

वैश्विक स्तर पर दाम बढ़ने से घरेलू बाजार में भी नजर आई सोने के दाम में बढ़ोतरी

वैश्विक बाजारों में नरमी के चलते तेल के दामों में नजर आई गिरावट