Share:
16 वर्षीय नाबालिग का पादरी ने किया बलात्कार, बीवी ने भी दिया साथ...दोनों गिरफ्तार
16 वर्षीय नाबालिग का पादरी ने किया बलात्कार, बीवी ने भी दिया साथ...दोनों गिरफ्तार

अहमदाबाद: गुजरात के तापी जिले के अंतर्गत आने वाले सोनगढ़ गाँव में एक पादरी को 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया है। कथिततौर पर लड़की के साथ बलात्कार करने के इस मामले में पादरी का साथ देने पर उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है। उस पर आरोप है कि उसने दुष्कर्म के दौरान लड़की की वीडियो भी बनाया और फोटो खींची।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना मई महीने की है। लेकिन पीड़िता ने इस संबंध में शिकायत अब जाकर दी है। पुलिस को संदेह है कि शायद फोटो और वीडियो वायरल होने के डर से लड़की ने शिकायत नहीं दी थी। पुलिस का कहना है कि पीड़िता को लगातार उसकी तस्वीरें और फोटो दिखाकर ब्लैकमेल किया जा रहा था। पादरी की शिनाख्त बलीराम कोकनी और पत्नी की पहचान अनीता के रूप में हुई है। इन दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है।

इस संबंध में मंगलवार को शिकायत दर्ज हुई थी और कुछ देर बाद इन्हें पकड़ लिया गया। फिर बुधवार को दोनों को स्थानीय अदालत में पेश किया गया। यहाँ से पुलिस को इनकी चार दिन की रिमांड सौंपी गई है। अब इस मामले में तापी के DSP आर एल मवानी पड़ताल कर रहे है। अब तक की छानबीन में पता चला है कि पीड़िता खेती में मजदूरी का कार्य करती है और वहाँ वह अपने माता-पिता के साथ जाती थी। वहीं आरोपित पादरी ने उसे अकेले मिलने के लिए कहा और दुष्कर्म किया।

अपने ही दोस्त से संबंध बनाना चाहता था 'गे दोस्त', हो गई मौत

यूपी के शामली में झड़प: 15 लोग गिरफ्तार

चिकन खिलाने का झांसा देकर ऑटो ड्राइवर ने किया 10 साल की बच्ची का यौन शोषण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -