अपने ही दोस्त से संबंध बनाना चाहता था 'गे दोस्त', हो गई मौत
अपने ही दोस्त से संबंध बनाना चाहता था 'गे दोस्त', हो गई मौत
Share:

बड़वानी: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से एक हैरतअंगेज घटना सामने आ रही है, जिसमे आपस में संबंध बनाने को लेकर मित्र ने ही मित्र की हत्या कर दी। इस दर्दनाक क़त्ल का भंडाफोड़ मध्यप्रदेश पुलिस ने अपनी तहकीकात में किया। अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, यह मामला मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले का है। 27 दिसम्बर को मेला ग्राउंड के समीप नाले में मिले अज्ञात शख्स की लाश को लेकर पुलिस ने मर्ग कायम कर केस को विवेचना में लिया गया था जिसमें मृत शख्स की पहचान यश सोनी नामक शख्स के तोर पर हुई थी। 

वही शव की पहचान होने के पश्चात् पुलिस ने तहकीकात का दायरा बड़ा कर मामले में तहकीकात की तो शख्स यश के क़त्ल के मामले में उसी के मित्र दीपक सोलंकी को गिफ्तार कर लिया गया। 

वही इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी दीपक शुक्ला ने बताया कि मृत शख्स यश सोनी गे था। वो दीपक के साथ संबंध बनाने को लेकर उस पर जोर बना रहा था मगर दीपक संबंध बनाना नहीं चाह रहा था जिसको लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। झगड़े के चलते दीपक ने उसका क़त्ल कर दिया व शव को मेला ग्राउंड के समीप नाले में फेंक दिया था। पुलिस ने इस केस का भंडाफोड़ करते हुए अपराधी को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया गया जिसे अब कोर्ट में हाजिर किया जाएगा।

4 साल की मासूम से बलात्कार, 70 वर्षीय दरिंदा गिरफ्तार

चिकन खिलाने का झांसा देकर ऑटो ड्राइवर ने किया 10 साल की बच्ची का यौन शोषण

भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत को लेकर बड़ा खुलासा, 2 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -