गुजरात चुनाव अपडेट : हार्दिक की माँ को क्यों लगता है डर ?
गुजरात चुनाव अपडेट : हार्दिक की माँ को क्यों लगता है डर ?
Share:

गुजरात चुनाव में आज दूसरे चरण का मतदान सुबह से शुरू हो गया है. लोग सुबह से ही मतदान केंद्रों पर कतार में लगे है. हर आम और खास मतदान करने पहुंच रहा है. दूसरे चरण में 14 जिलों की 93 सीटों पर मतदान हो रहा है. दूसरे चरण में कुल 851 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होना है.

पीएम मोदी, अमित शाह, हार्दिक पटेल की माता जी, जैसी कई नामचीन हस्तियों ने आज सुबह मताधिकार का प्रयोग किया. हार्दिक पटेल के पिता जी भरत पटेल और मां, उषा पटेल ने भी वीरमगम में मतदान किया. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए हार्दिक पटेल की मां ने कहा कि उन्हें अपने बेटे को लेकर डर लगता है क्योंकि वो काफी बड़े आंदोलन का नेतृत्व कर रहा है. वहीं पिता भरत पटेल हार्दिक के प्रयासों को लेकर आश्वस्त दिखे.

उन्होंने कहा - गुजरात में कुल 12 फीसदी आबादी वाले पाटीदारो का नेतृत्व कर रहे हार्दिक से सभी को बहुत उम्मीद है, गुजरात में पाटीदार समाज हार्दिक के साथ है. कांग्रेस समर्थक हार्दिक गुजरात राजनीति और पाटीदार आंदोलन का प्रमुख चेहरा बन गए है. बीजेपी ने हार्दिक को लेकर विशेष रणनीति बनाई थी. चुनाव परिणाम 18 दिसम्बर को आएंगे. जिसके बाद गुजरात में राजनीति का नया अध्याय लिखा जायेगा.

यहाँ क्लिक करे 

दूसरे चरण का मतदान प्रारंभ, दिग्गजों ने डाले वोट

पुलिस ने की भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

वाइट गाउन में Angel की तरह नजर आई सोनम कपूर

ट्राई करेगा विमान में वाई-फाई की सिफारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -