शादी में मेहमानों को धोने पड़े बर्तन, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
शादी में मेहमानों को धोने पड़े बर्तन, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
Share:

सोशल मीडिया पर शादियों (Wedding Funny Video) के मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी हाँ और इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी। यह वीडियो मेहमानों का है, हालाँकि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कहाँ का है। आप सुन सकते हैं इस वीडियो के बैकग्राउंड में मजाकिया ऑडियो को जोड़ा गया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं मेहमानों ने शादी में जाकर झूठे बर्तन धोए। जी हाँ, इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि शादी में हर तरफ सजावट दिख रही है। वहीं एक कॉर्नर में टेंट लगया है और वहां फाउंटेन दिख रहा है। यहीं पर कुछ मेहमान अपने प्लेटों को साफ कर रहे हैं। वैसे इस क्लिप को देखने के बाद आप भी आश्चर्य में जरूर पड़ गए होंगे। इसे देखकर ऐसा लगता है कि शादी में खाने की प्लेट कम पड़ गई होंगी तो कुछ लोग गंदे प्लेट लेकर साफ करने के लिए फौव्वारे के पास पहुंच गए और फिर प्लेट धुलकर खाने लगे।

करीब 23 सेकेंड के इस वीडियो को यूट्यूब मराठी चैनल पर अपलोड किया गया है और इस वीडियो को अब तक कई लोगों ने पसंद किया है। इसे देख एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘इस क्लिप को देखने के बाद मैं अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहा हूं।’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘ मुझे लगता है ये सभी शादी में बिन बुलाए मेहमान है इसलिए इनसे बर्तन धुलवाए जा रहे हैं।' इस तरह कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

बेबी बंप फ्लॉन्ट कर काजल ने करवाया फोटोशूट

बाथरूम में नल से लिपटा मिला 7 फीट लंबा अजगर, उड़े सबके होश

सड़क पर नारियल पानी खरीदते दिखे अक्षय, यूजर्स बोले- 'किसी ने नहीं पहचाना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -