सिलवेस्टर स्टैलोन ने शुरू की अपनी इस फिल्म की शूटिंग
सिलवेस्टर स्टैलोन ने शुरू की अपनी इस फिल्म की शूटिंग
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर सिलवेस्टर स्टैलोन ने अपनी अपकमिंग मूवी गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 की शूटिंगको शुरू कर चुके है. अभिनेता ने अपने कॉस्ट्यूम के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है और ये तस्वीर तेजी से वायरल भी होने लगी है. इस तस्वीर को साझा करते हुए सिलवेस्टर ने लिखा, हां, आपकी तरफ क्या आ रहा है? अपने गार्ड्स तैयार रखें. सिल्वेस्टर मूवी में रैवेगर कैप्टन स्टाकर ओगॉर्ड का रोल निभाने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले सिलवेस्टर गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 2 के ओपनिंग सीन में  दिखाई दिए थे और साथ ही योंदु के फ्यूनरल सीन में भी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेम्स गन ने गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 को डायरेक्टर और लिखा है. जेम्स ने ही इससे पूर्व के दोनों इंस्टॉलमेंट को डायरेक्ट किया था. मूवी में क्रिस प्रैट की स्टार लॉर्ड/पीटर क्विल के रूप में वापसी होते हुए दिखाई देने वाली है. वहीं सलदाना की गमोरा के रूप में जिनकी गार्जियन्स डेव बॉतिस्ता यानी की ड्रेक्स, करेन गिलन यानी नेबुला, पोम क्लेमेंटिएफ ( मेंटिस), ब्रैडली कूपर रॉकेट की आवाज और विन डीजल ग्रूट की आवाज के साथ अतीत से कोई यादें नहीं होने वाली है.

मूवी की देरी की खबर पर डायरेक्टर ने कही थी ये बात: जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ  वक़्त  पहले खबर आई थी कि मूवी में देरी हो रही है. हालांकि डायरेक्टर जेम्स ने इन खबरों को ख़ारिज कर दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, नहीं, गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम में देरी नहीं हो रही हैं. फिल्म अभी भी 5 मई 2023 को रिलीज़ की जाने वाली है. स्क्रिप्ट और बाकी की तैयारियां पूरी है. जल्द ही मूवी का कार्य  शुरू हो जाएगा. हम आप सभी के लिए कुछ खूबसूरत लेकर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो जेम्स को पहले किसी पुराने कमेंट्स के चलते कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर फिल्म से बाहर कर दिया था, लेकिन फिर वह वापस काम में लग गए.

अपकमिंग फिल्में: सिलवेस्टर अब गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 के अलावा समारितन और द एक्सपेंडेबल्स में नजर आने वाले हैं. दोनों फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन काम चल रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -