GST इम्पैक्ट: 1 जुलाई से सस्ती हो जाएगी रॉयल एनफील्ड की 350 cc बाइक्स
GST इम्पैक्ट: 1 जुलाई से सस्ती हो जाएगी रॉयल एनफील्ड की 350 cc बाइक्स
Share:

भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में इस वक्त जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल रहे है. ये ऑफर प्री-जीएसटी के तहत दिए जा रहे है. आपको बता दें कि जब से भारत सरकार ने 1 जुलाई से GST (गुड्स एन्ड सर्विस टेक्स्ट) लागू होने की बात कही है तब से ऑटोमोबाइल बाजार में कई बेहतरीन डिस्काउंट देखे जा रहे है. लगभग सभी कंपनियां अपनी बाइक्स और कारों पर भरी छूट दे रही है.

अब इसी लिस्ट में भारत की बेहतरीन बाइक निर्माता कम्पनी रॉयल एनफील्ड का भी नाम जुड़ गया है. खबरों के अनुसार रॉयल एनफील्ड ने भी अपनी बाइक्स की कीमतों में छूट देने की घोषणा कर दी है. रॉयल एनफील्ड के प्रेजिडेंट रुद्रतेज ने बताया की GST लागू होने से ऑटोमोबाइल सेक्टर में बिजनेस करने में आसानी होगी.

वहीं रॉयल एनफील्ड के डीलर्स के मुताबिक इस डिस्काउंट ऑफर के तहत रॉयल की बाइक्स पर 3 हजार से 4 हजार की छूट दी जाएगी. अब बताया जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड की 350 cc इंजन वाली बाइक पर भी GST की वजह से डिस्काउंट दिया जाएगा. हालाँकि पहले बताया जा रहा था कि GST लागू होने के बाद बाइक्स पर 28 प्रतिशत का टेक्स्ट लगाया जायेगा

लेकिन 350 cc से ज्यादा इंजन वाली बाइक्स पर 31 प्रतिशत टेक्स्ट लगाया जायेगा जिससे इस सेगमेंट की बाइक्स की कीमतें बढ़ सकती है. लेकिन अब एक खबर के मुताबिक रॉयल एनफील्ड अपनी 350 cc इंजन वाली बाइक्स पर भी 1 जुलाई से छूट देने जा रहा है.

गजब दिख रही है रॉयल एनफील्ड की कस्टम मॉडल बाइक

सामने आया रॉयल एनफील्ड का पाकिस्तान कनेक्शन

आ गई है रॉयल एनफील्ड की 1000 cc इंजन वाली पावरफुल बाइक Musket

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -