बदमाशों के बढ़ते हौसले, कोचिंग जा रही छात्राओं का किया अपहरण
बदमाशों के बढ़ते हौसले, कोचिंग जा रही छात्राओं का किया अपहरण
Share:

मुरैना/ब्यूरो। जिले में कोचिंग पढ़ने जा रही तीन छात्राओं का अपहरण हुआ है। किडनैपर बच्चियों को नशीला पदार्थ सुंघा कर किडनैप करके भाग गए। हालांकि किडनैपरों ने दो बच्चियों को छौदा टोल टैक्स के पास छोड़ दिया। वहीं एक छात्रा को लेकर फरार हो गया। दो बच्चियां नशीली हालत में सड़क के किनारे मिली। पूरा मामला मुरैना के सिविल लाइन थाने अंतर्गत का है।

जानकारी के मुताबिक तीनों बच्चियां सुआपुरा गांव से संजय कॉलोनी कोचिंग पढ़ने जा रही थी। इसी दौरान अपहरणकर्ताओं ने नशीला पदार्थ सुंघा कर सभी बच्चियों का किडनैप कर लिय़ा। हालांकि किडनैपर दो बच्चियों को छौदा टोल टैक्स के पास छोड़कर एक बच्ची को अपने साथ लेकर फरार हो गए। दोनों बच्चियां नशे की हालात में मिली। घटना के बाद बच्चियों के परिजन मुरैना पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर बच्चियों को लाने की गुपहार लगाई।

बच्चियों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। पुलिस दोनों छात्राओं के होश में आने के इंतजार कर रही है, जिससे मामले की वास्तविक जानकारी मिल सके। पुलिस अपहरण की सूचना के बाद जिले से बाहर जाने वाली सभी सड़कों को सील कर दिया है। पुलिस किडनैपरों को पकड़ने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है।

सारागढ़ी युद्ध के 125 साल पूरे, जानिए इस दिन का इतिहास

डीप नेक और थाई स्लिट ड्रेस में बियॉन्से ने दिखाई अपनी सेक्सी अदाएं

उत्तराखण्ड में जड़ी- बूटी शोध संस्थान स्थित है?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -