ग्रिजली फ्लैट्स के पास जंगलों में भड़की आग, खौफनाक हुआ मंज़र
ग्रिजली फ्लैट्स के पास जंगलों में भड़की आग, खौफनाक हुआ मंज़र
Share:

हमने इस विकासशील कहानी पर महत्वपूर्ण सार्वजनिक सुरक्षा जानकारी देने वाले इस लेख पर पेवॉल को हटा दिया है। इन जंगल की आग पर रिपोर्ट करने वाले स्थानीय पत्रकारों का समर्थन करने के लिए कृपया द सैक्रामेंटो बी की डिजिटल सदस्यता पर विचार करें। मंगलवार को एल डोराडो काउंटी के ऊबड़-खाबड़ जंगलों वाले इलाकों में बिना नियंत्रण के काल्डोर आग भड़क गई, जिससे एक प्राथमिक विद्यालय, एक चर्च और कई अन्य संरचनाएं नष्ट हो गईं और हजारों ग्रामीण निवासियों को भागने के लिए ट्रैफिक जाम को नेविगेट करने के लिए प्रेरित किया।

शनिवार की शाम शुरू होने के बाद से राजमार्ग 50 के दक्षिण में काफी शांति से जलने के बाद, सोमवार देर रात आग लग गई। यह रातोंरात आकार में तीन गुना बढ़कर 6,500 एकड़ हो गया, और फिर दिन के दौरान 30,000 एकड़ तक बढ़ गया क्योंकि तेज हवाओं ने एल्डोरैडो राष्ट्रीय वन में खड़ी इलाके के क्षेत्रों में आग को फैलने में मदद की, जिसमें शून्य नियंत्रण था।

आग मंगलवार को इतनी तेजी से बढ़ी कि कैल फायर के अधिकारियों ने एक शाम ऑनलाइन ब्रीफिंग में उपस्थित होकर आग क्षेत्र का नक्शा उपलब्ध नहीं होने के लिए माफी मांगी। आग स्ली पार्क के पूर्व में मॉर्मन इमिग्रेंट ट्रेल को पार कर गई, और मंगलवार शाम उत्तर-पूर्व की ओर बढ़ रही थी। मंगलवार की देर रात एल डोराडो काउंटी शेरिफ कार्यालय ने पोलक पाइंस के आसपास और आसपास के अधिकांश क्षेत्रों के लिए निकासी का आदेश दिया - तत्काल क्षेत्र में सबसे अधिक आबादी वाला समुदाय। कैल फायर घटना कमांडर डस्टी मार्टिन ने मंगलवार शाम एक ब्रीफिंग में कहा, "हम अभी भी एक बड़ी आग की लड़ाई में सक्रिय हैं।"

आंध्र पुलिस ने अवैध अरक उत्पादन फैक्ट्री पर मारा गया छापा

कोडानाड मामले की जांच को लेकर AIADMK तमिलनाडु विधानसभा से किया बहिर्गमन

पतंग के मांझे से कटी बुलेट सवार युवक की गर्दन, अस्पताल में तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -