मंडप में बैठने से पहले दूल्हे की हत्या
मंडप में बैठने से पहले दूल्हे की हत्या
Share:

बिहार : बिहार में एक परिवार की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब बारात लेकर आए दूल्हे की गोली मारकर हत्या कर दी गई .शादी के अरमान लिए दूल्हा बस कुछ ही देर बाद मंडप में बैठने ही वाला था कि बदमाशों ने उसे जयमाला के बाद मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद दोनों ही परिवारों में कोहराम मच गया. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज़ कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.

जानकारी की मुताबिक यह सनसनीखेज घटना भोजपुर जिले के पालीपुर गांव की है. उत्तरदाहा गांव का एक युवक अपनी बरात लेकर पालीपुर गांव पंहुचा. शादी में मौजूद सभी लोग खुश थे. दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को माला पहनाई. जयमाला सेरेमनी ख़त्म होने के बाद जैसे ही दूल्हा जनमासे की ओर जाने लगा तभी किसी ने दूल्हे की पीठ पर गोली मार दी. घायल दूल्हे को तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. मृतक व्यक्ति अपने परिवार की एकलौती ओलाद था. मृतक के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है.

घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शादी की वीडियो रिकॉर्डिंग जब्त कर ली लेकिन उसमें हत्यारे का पता नहीं चला. प्रारंभिक जाँच में पुलिस इस मामले को प्रेम-प्रसंद की थ्योरी से जोड़कर देख रही है. लिहाजा पुलिस ने दुल्हन का मोबाइल जब्द कर लिया. जानकारी के मुताबिक दूल्हे के साथ दो दोस्त देखे गए थे लेकिन वारदात के बाद से दोनों गायब बताए जा रहे. पुलिस केस दर्ज़ कर दोनों को तलाश कर रही. वही पुलिस ने बेहाल हुए दूल्हे के परिजनों को इस वारदात का जल्द ही पर्दाफाश करने का भरोसा दिलाया है.

काम ख़त्म कर घर लौट रहे बैंक कर्मचारी की हत्या

अमेरिका की ख़ुफ़िया एजेंसी कर सकती है उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग की हत्या

उत्तरप्रदेश से पकड़े गए धनबाद हत्याकांड के शूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -