शराब पीकर शादी करने पहुंचा दूल्हा, लड़की वालों ने पूरी बारात के साथ किया ये काम
शराब पीकर शादी करने पहुंचा दूल्हा, लड़की वालों ने पूरी बारात के साथ किया ये काम
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले भुसारी गांव में शुक्रवार की रात शादी करने पहुचे दूल्हे को लड़की के परिवार वालों ने बंधक बना लिया. लड़की वालों का इल्जाम था कि दूल्हा जब बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचा तो वह नशे में धुत्त था. इतना ही नहीं वरमाला के पहले दूल्हे ने फिर से शराब पी ली. 

जब लड़की पक्ष के लोग दूल्हे के पिता के पास पहुंचे तो उस समय उन्होंने भी काफी शराब पी रखी थी. नशेड़ी दूल्हे को देख लड़की ने विवाह से मना कर दिया. जिसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हा समेत सभी बारातियों को पूरी रात बंधक बनाए रखा. इसके बाद में गांव वासियों की पहल पर पंचायत बैठी. जिसमे लड़के पक्ष को विवाह में हुए खर्च के साढ़े तीन लाख जमा करने का फैसला सुनाया गया. लड़का पक्ष ने सुबह 50 हजार रुपये चुकाए, जिसके बाद बारातियों को छोड़ दिया गया.

वहीं, ढाई लाख रुपये लौटाने के बाद दूल्हे और उसके पिता को छोड़ दिया गया. रात को बारातियों को बंधक बनाये जाने की जानकारी दूल्हे की बहन ने पुलिस को दी. दूल्हे की बहन का कहना है कि उसने दोपहर को ही इसकी सूचना पुलिस को दे दी थी, किन्तु पुलिस ने कोई पहल नहीं की.  बाद में देर शाम पुलिस मामले की जांच में पहुंची. वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना हैं की इस सम्बन्ध में किसी भी पक्ष के द्वारा कोई भी लिखित तहरीर नहीं दी गई है.  

सिद्धांत को जब मैन इन ब्लैक एक्टर क्रिस हेमस्वॉर्थ ने कहा 'बहुत हार्ड'..

भाजपा नेता बोले, बाबा रामदेव की वजह से योग को दुनिया में मिली पहचान

NIT Trichy में इंजीनियर के पदों पर बी.टेक डिग्री पास करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -