दूल्हे को गिफ्ट में दी ऑडी, फॉर्च्यूनर कार और 12 बाइक्स, मालामाल हुए बाराती
दूल्हे को गिफ्ट में दी ऑडी, फॉर्च्यूनर कार और 12 बाइक्स, मालामाल हुए बाराती
Share:

पुणे. रविवार को पुणे में एक ग्रैंड शादी का आयोजन हुआ जो की इस शादी ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोरी. इस शादी में लड़की वालो ने दूल्हे को दहेज़ में ऑडी, फॉर्च्यूनर कार समेत 12 बाइक्स दी. इतना ही नही जो लोग बारात में शामिल हुए उन्हें सोने के सिक्के और अंगूठियां भी उपहार स्वरूप दी गईं. शहर के मशहूर उद्योगपति बाबूराव वायकर के बेटे अक्षय का विवाह पिंपरी के नामचीन बिल्डर गुलाब वाल्हेकर की बेटी ऐश्वर्या वाल्हेकर से हुआ.

इस शादी में राजनीति और उद्योग जगत की कई दिग्गज हस्तिया शरीक हुई. लेकिन इस विवाह में सुर्ख़ियो के काबिल रहा दूल्हे को दिया जाने वाला दहेज़. वाल्हेकर परिवार ने लड़के वालो का शाही स्वागत किया और शादी के बाद दूल्हे को एक फॉर्च्यूनर और एक ऑडी कार गिफ्ट की.

यही नहीं दूल्हे के 12 सगे और चचेरे भाइयों को 12 रॉयल इनफील्ड बुलेट और बुआ को एक एक्टिवा स्कूटर दिया गया. बारात में शामिल विशिष्ट अतिथियों को सोने के सिक्के और अंगूठियां भी दी गईं. इस शादी के लिए भव्य मंडप को सजाया गया था. साथ ही साथ इस शादी में 100 से भी अधिक व्यंजन बनाए गए थे.

इस शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद दुल्हन के पिता ने सफाई देते हुए कहा की वह गाड़िया खुद दूल्हे ने खरीदी है जिन्हे शादी में दिखने के लिए रखा गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -