शादी के दूसरे दिन हो गई दूल्हे की मौत, सदमे में दुल्हन
शादी के दूसरे दिन हो गई दूल्हे की मौत, सदमे में दुल्हन
Share:

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक दिल को झकझोर कर रख देने वाली घटना सामने आई है। जिले के नगला कंस गांव में एक शख्स की करंट लगने से जान चली गई। युवक की 2 दिन पहले ही शादी हुई थी। अब शादी वाले घर में खुशियां मातम में बदल गई हैं। पति की मौत से नवविवाहिता सदमे में चली गई। मैनपुरी के नगला कंस गांव में 2 दिन पहले तक जहां खुशियों का माहौल था तथा अब पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। यहां रहने वाले जनवेद सिंह का बेटा सोनू BA का विद्यार्थी था। सोनू का रिश्ता किसनी थाना क्षेत्र के नगला सदा (सौज) गांव में रहने वाली आरती के साथ तय हुआ था।

11 मई को सोनू गाजे बाजे के साथ बारात लेकर किसनी पहुंचा। वहां एक मैरिज हॉल में सोनू एवं आरती की शादी बड़े ही धूमधाम के साथ हुई। सोनू नई-नवेली दुल्हन की विदा कराकर अपने घर नगला कंस ले आया। दुल्हन के आने पर घर में खुशियों का माहौल था। तमाम रिश्ते-नातेदार शादी में सम्मिलित थे। घर में शादी के पश्चात् के समारोह भी चल रहे थे। इसी बीच पावर कट मतलब बिजली गुल हो गई। घर में उपस्थित मेहमानों गर्मी से बेचैन होने लगे।  

वही यह देख दूल्हा सोनू इन्वर्टर का तार लगाने लग गया। तभी उसे जोरदार करंट लगा तथा वो बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। तत्काल सोनू को सैफई मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोनू की मौत की खबर सुनते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी नहीं उतर पाई थी तथा उससे पहले ही वो विधवा हो गई। पोस्टमार्टम करवाकर शव को गांव लाया गया। वही सोनू की मौत कि वजह से पूरे गांव के किसी भी घर में चूल्हा तक नहीं जला। वही पुलिस ने इस पूरे मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

महंगाई से आम जनता को मिली बड़ी राहत, अब 3 साल में सबसे कम हुई थोक महंगाई

अपने ही धर्म की लड़कियों से भरे बाजार में मुस्लिमों ने की बदसलूकी, सामने आया VIDEO

'कल खेल में हम हों न हों..', अपने रिटायरमेंट वाले दिन भावुक हुए सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एमआर शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -