भाई की फीस नहीं भर पाई बहन तो स्कूल मालिक ने किया यह घिनौना काम
भाई की फीस नहीं भर पाई बहन तो स्कूल मालिक ने किया यह घिनौना काम
Share:

उत्तर प्रदेश: कोरोना काल में भी अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे है. अब जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का है. इस मामले में एक स्कूल के चेयरमैन ने फीस जमा न करने पर छात्र की बहन के साथ दुष्कर्म किया है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने युवती के बयान पर मामला दायर कर जांच शुरू की. वहीं अब उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है.

इस मामले में युवती ने अपने द्वारा लगाए आरोप में बताया कि स्कूल के चेयरमैन ने टीसी देने के बहाने उसे बुलाया था. उसके बाद उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया. इस शिकायत को जानने के बाद ईकोटेक-3 क्षेत्र की पुलिस ने मुकदमा दायर किया और उसके बाद आरोपी स्कूल चेयरमैन को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अब तो आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भी भेजा जा चुका है. वैसे इस मामले में युवती का कहना है कि उसका भाई आठवीं कक्षा का छात्र है. वहीं लॉकडाउन के कारण से वह फीस नहीं दे पाई थी, जिसके बाद स्कूल के मालिक ने फीस जमा करने को लेकर परिवार पर दबाव बनाना आरम्भ कर दिया था.

उसके बाद 20 साल की बहन स्कूल मालिक से कई बार मिली और उसे परिवार की आर्थिक तंगी के बारे में बताया. इसी के साथ ही उसने स्कूल मालिक से फीस माफी के लिए भी कहा. उसके बाद 4 सितंबर को वह फिर से भाई की स्कूल फीस माफी के लिए स्कूल में गई. उस दौरान स्कूल के प्रबंधक नीरज भाटी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद डरी सहमी पीड़ित युवती अपने घर गई और इस बारे में अपने परिवार के लोगों को बताया. फिर परिवार के साथ उसने इस बारे में सुचना पुलिस को दी है. अब पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है.

दोबारा बदली ICC T20 रैंकिंग, अब इस टीम को मिला नंबर वन का ताज

वायुसेना में शामिल होगा राफेल, फ्रांस के रक्षा मंत्री भी रहेंगे मौजूद

अस्पताल में एडमिट हुई यह मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -