दोबारा बदली ICC T20 रैंकिंग, अब इस टीम को मिला नंबर वन का ताज
दोबारा बदली ICC T20 रैंकिंग, अब इस टीम को मिला नंबर वन का ताज
Share:

ऑस्ट्रेलिया के तीसरे ट्वेंटी-ट्वेंटी में इंग्लैंड को पांच विकेट से मात देने के बाद आईसीसी रैंकिंग में एक बार फिर से बदलाव किया जा चुका है. जी दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टीम 275 प्वाइंट्स के साथ एक बार फिर से नंबर एक बन चुकी है. इंग्लैंड टीम के बारे में बात करें तो यह 271 प्वाइंट्स के साथ पहले स्थान से नीच खिसक गई है और दूसरे नंबर पर आ गई है. जी दरअसल इस सीरीज की जब शुरुआत हुई थी तो उसी से ठीक पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहले पायदान पर देखा गया था. उसके बाद शुरुआती दो मैच हारने की वजह से ऑस्ट्रेलिया ने केवल सीरीज ही नहीं गंवाई बल्कि अपना नंबर वन रैंकिंग का ताज भी गंवा दिया.

अब तीसरे ट्वेंटी-ट्वेंटी मैच के रिजल्ट आने के बाद ऑस्ट्रेलिया को उनका ताज वापस मिल चुका है. आप सभी को बता दें कि टीम इंडिया 266 प्वाइंट्स के साथ रैंकिंग में तीसरे नंबर पर आ चुकी है. वहीं लंबे समय से नंबर वन रहने वाली पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के 1-1 से बराबर रहने का नतीजा रैंकिंग में नुकसान के साथ मिल गया है. जी दरअसल पाकिस्तान की टीम 261 प्वाइंट्स के साथ रैंकिंग में चौथे स्थान पर आ चुकी है. इसके अलावा ट्वेंटी-ट्वेंटी रैंकिंग के बारे में बात करें तो इनमे टीमों के बीच फासला काफी कम है.

साउथ अफ्रीका 258 प्वाइंट्स के साथ पांचवे स्थान पर है और न्यूजीलैंड की टीम 242 प्वाइंट्स के साथ छठे स्थान पर है. वहीं श्रीलंका 230 प्वाइंट्स के साथ सातवें पायदान पर है. इसके अलावा बांग्लादेश, वेस्टइंडीज और अफगानिस्थान लास्ट के तीन नंबरों पर बने हुए हैं. जी दरअसल बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के 229 प्वाइंट हैं, जबकि अफगानिस्तान के 228 अंक हैं.

KKR का इस बॉलर ने कहा- नेट्स पर भी आंद्रे रसेल को गेंदबाज़ी नहीं करना चाहताबढ़ाया गया PAK के घरेलू क्रिकेटरों का वेतन, एक सीजन में होगी इतनी कमाई

WWE के सुपरस्टार की हुई जबरदस्ती पिटाई, देखे वीडियो

पूर्व कप्तान अजहर ने इस शख्स के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -