पुलिस स्टेशन के बाथरूम में गिरकर सिपाही की मौत, बर्खास्त होने के बाद से था परेशान

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दादरी कोतवाली परिसर एक सिपाही की मौत होने का मामला सामने आया है. दरअसल, सिपाही थाने में मौजूद बाथरूम में गिर गया था. यह देख साथी पुलिसवालों ने उसे बेहोशी की स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिवार वालों को सूचना देकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. बर्खास्त सिपाही परिचितों से मिलने के लिए आया था. बर्खास्त होने के बाद से सिपाही तनाव में भी बताया जा रहा है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मूलरूप से जनपद बागपत के अंतर्गत आने वाले ग्राम सादोपुर के रहने वाले प्रियव्रत पुत्र बलराज सिंह यूपी पुलिस में सिपाही थे. फिलहाल बर्खास्त चल रहे प्रियव्रत सोमवार को अपने जान पहचान वालों से मिलने के लिए दादरी कोतवाली दादरी में आए थे. देर शाम कोतवाली परिसर की बाथरूम में गए थे. इसी दौरान वे अचानक बाथरूम में गिर पड़े. 

कुछ समय बाद जब सिपाही को बेहोशी की हालत देखकर फ़ौरन सरकारी अस्पताल में ले जाया गया था. जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान सहित अन्य कोतवाली दादरी में तैनात पुलिस कर्मी पहुंच गये. घटना की जानकारी मृतक पुलिस कर्मी के परिजनों को दी गई है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया गया है.

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में आज फिर हुई कटौती, जानिए क्या हैं ताजा भाव

कोरोना संक्रमित पाए गए दीपक कोचर, पूछताछ करने वाले ED के अधिकारी हुए क्वारंटाइन

सोने-चांदी के दाम में भारी गिरावट, यहाँ जानें ताजा भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -