बेस्ट सेलिंग प्राइस में दिए जा रहे है शानदार फ़ोन
बेस्ट सेलिंग प्राइस में दिए जा रहे है शानदार फ़ोन
Share:

इंडिया में आपको हर बजट रेंज के लिए स्मार्टफोन्स भी दिए जा रहे है। बजट कम हो जा अधिक आपके लिए ऑप्शंस की कोई कमी नहीं है। अगर आप अपने पेरेंट्स या बच्चों के लिए स्मार्टफोन खरीदते हैं तो प्रयास करते हैं कि स्मार्टफोन में सभी जरूरी फीचर्स हों साथ ही स्मार्टफोन मजबूत और लाइटवेट होना जरुरी है। यदि आप इस फेस्टिव सीजन में एक किफायती और दमदार स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ दमदार स्मार्टफोन के ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको बहुत पसंद आएंगे। 

Redmi A1 (कीमत 6,299 रुपये अमेजन):  एंट्री लेवल स्मार्टफोन अगर स्टाइलिश भी हों तो आपको एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस भी दिए जा रहे है। रेडमी ब्रांड का ये स्मार्टफोन कुछ वक़्त पहले ही लॉन्च किया गया है जो स्टाइलिश होने के साथ ही दमदार फीचर्स से भरा हुआ है। जिसमे 
आपको हीलियो A22 प्रोसेसर  भी दिया जा रहा है।  इस प्रोसेसर की बदौलत ये एक दमदार एंट्री लेवल स्मार्टफोन बनता है। इतना ही नहीं स्मार्टफोन में आपको 8MP का एआई डुअल कैमरा और एंड्रॉइड 12 का ऑपरेटिंग सिस्टमभी दिया जा रहा है। 

Nokia C01 Plus 4G (कीमत 6,299 रुपये अमेजन): ये एक किफायती स्मार्टफोन है जिसमें कस्टमर को 5।45 इंच की एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जिसका रेजोल्यूशन बहुत जोरदार है। इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 32GB की स्टोरेज भी दी जा रही है। यदि आपके पेरेंट्स नॉर्मल इंटरनेट के साथ थोड़ी बहुत कॉलिंग करते हैं, साथ ही साथ एक स्टाइलिश स्मार्टफोन चाहते हैं उन्हें ये मॉडल बहुत पसंद आएगा। ये एक मजबूत स्मार्टफोन है जो अगर गिर भी जाता है तो टूटेगा नहीं और इसमें डैमेज काफी कम होने वाला है। 

realme narzo 50i Prime (कीमत 6,110 रुपये अमेजन):  Realme हर बजट सेगमेंट में अपने दमदार स्मार्टफोन्स पेश करता है। अगर बात करें एंट्री लेवल सेगमेंट की तो इसमें भी कंपनी का एक दमदार स्मार्टफोन भी दिए जा रहे है। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 3GB रैम और 32GB की स्टोरेज, ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ 5000mAH की बैटरी भी मिल रही है। ये एक स्टाइलिश स्मार्टफोन है जिसे ग्राहक जबरदस्त तरीके से खरीदते हैं। 

दिवाली से पहले ही होगा बड़ा धमाका, एक साथ लॉन्च होंगे कई सारे फोन

5G के लॉन्च होते ही इन 13 शहरों में मिली खास सुविधा, जानिए नाम..?

क्या आपके फ़ोन में भी है ये 9 ऐप्स तो तुरंत कर दे डिलीट? है बेहद ही खतरनाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -