दिवाली से पहले ही होगा बड़ा धमाका, एक साथ लॉन्च होंगे कई सारे फोन

आने वाले दिनों में जिन कंपनियों ने नए हैंडसेट लॉन्च करने की पुष्टि की जा चुकी है, वे हैं Motorola, Xiaomi, Infinix और Google. मोटोरोला का एलान इंडिया तक ही सीमित रहने वाला है, जबकि अन्य ब्रांडों की प्रस्तुति ग्लोबल होगी. ये सभी आगामी फोन या तो मिड-रेंजर या फ्लैगशिप हैं. लेकिन इनमें से कोई भी फोल्डेबल नहीं  होने वाला है.

Xiaomi 12T सीरीज बहुत लंबे वक़्त से सुर्ख़ियों में बना हुआ है. लाइनअप अंततः 4 अक्टूबर को आधिकारिक होने के लिए तैयार भी बताया जा रहा है. म्यूनिख में दोपहर 2 बजे GMT + 2 के लिए निर्धारित कार्यक्रम में इसका अनावरण भी किया जाने वाला है. सम्मेलन को YouTube और अन्य सोशल मीडिया पर लाइव-स्ट्रीम किया जा सकता है. Xiaomi 12T सीरीज में वैनिला और प्रो मॉडल शामिल किए जाने वाले है. बाद वाले में 200MP का सैमसंग ISOCELL HP1 प्राइमरी कैमरा और एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट कहा जा रहा है. जबकि, पूर्व में 108MP का मुख्य कैमरा और मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 चिप होगा. इन स्मार्टफोन्स के साथ Redmi Pad, Xiaomi Band 7 Pro और Redmi A1 Plus हो सकते हैं.

Infinix Zero Ultra 5 अक्टूबर को पेश किया जाने वाला है. दुर्भाग्य से, ब्रांड ने समय का खुलासा अब तक नहीं किया है . टीजर और लीक के अनुसार, हैंडसेट 6.7-इंच 120Hz कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, 200MP प्राइमरी कैमरा, 8MP टेलीफोटो कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 32MP सेल्फी कैमरा, MediaTek डाइमेंशन 920 SoC, 5,000mAh बैटरी और 180W फास्ट के साथ दिया जाने वाला है. डिवाइस एंड्रॉइड 12 को बूट करेगा और यह दो रंगों में पेश किया जाने वाला है, अर्थात् काला और सफेद. इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के लिए ब्रांड ने रॉयल म्यूजियम ग्रीनविच के साथ पार्टनरशिप की बताई जा रही है.

Google Pixel 7 सीरीज को 6 अक्टूबर को होने वाले मेड बाय गूगल इवेंट में पेश कर दिया जाएगा. कॉन्फ्रेंस सुबह 10 बजे ET से शुरू की जाने वाली है और YouTube पर लाइव-स्ट्रीम की जाएगी. Pixel 7 और Pixel 7 Pro अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में मामूली अपग्रेड की पेशकश करने जा रहे है.  बताया जा रहा है कि वे थोड़े से डिज़ाइन किए गए डिज़ाइन, Tensor G2 चिप, 50MP मुख्य कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, Android 13 और 33W फास्ट-वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं. प्रो मॉडल में एक बड़ा 6.7-इंच QHD + 120Hz OLED डिस्प्ले, एक 48MP टेलीफोटो कैमरा और 5,000mAh की बैटरी दी भी प्रदान की जा रही है. जबकि, स्टैंड संस्करण 6.3-इंच FHD + 90Hz OLED डिस्प्ले और 4,700mAh की बैटरी के साथ आने का अनुमान है.

मोटोरोला ने इंडिया में Moto G72 को 3 अक्टूबर को लॉन्च करने की पुष्टि भी की जा चुकी है. हैंडसेट का एलान दोपहर 12 बजे सोशल मीडिया के माध्यम से किया जाने वाला है. लीक और टीजर के अनुसार, डिवाइस 6.55-इंच 10-बिट 120Hz pOLED डिस्प्ले, MediaTek Helio G99 SoC, 108MP प्राइमरी कैमरा, 16MP सेल्फी कैमरा, डुअल स्टीरियो स्पीकर, 5,000mAh की बैटरी और 33W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला है. यूरोप में, फोन के 8GB + 128GB वैरिएंट की खुदरा कीमत लगभग $300 (24,472 रुपये) है. इसलिए, यह भारत की तुलना में सस्ता होने का अनुमान है.

क्या आपके फ़ोन में भी है ये 9 ऐप्स तो तुरंत कर दे डिलीट? है बेहद ही खतरनाक

सबसे सस्ते में मिल रहा है iPhone 13, जानिए क्या है खास

Gpay यूजर्स की हुई मौज अब मिलेगा धमाकेदार कैशबैक!

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -