जीभ काटने वाले बयान पर कन्हैया के परदादा पहुंचे न्यायालय में
जीभ काटने वाले बयान पर कन्हैया के परदादा पहुंचे न्यायालय में
Share:

बेगूसराय : जवाहरलाल नेहरू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के परदादा बलाकृष्ण सिंह द्वारा कन्हैया की हत्या और जीभ काटने वालों को पुरस्कार देने की घोषणा भी कर दी गई थी। मगर अब इस मामले में कन्हैया के परदादा सामने आए हैं और उन्होंने कन्हैया को मारने, जीभ काटने और उसे हानि पहुंचाने वाले विरोधाभासी बयानों को लेकर संवाद करने और बयानबाजी करने वालों के विरूद्ध न्यायालय में परिवाद पत्र दाखिल कर दिए हैं। अपने पोते की सुरक्षा बढ़ाने के साथ इस तरह से बोलने वालों को दंडित करने की मांग की गई है। इस मामले में सीजेएम चंद्रमोहन झा की न्यायालय में बुधवार को पेशी हुई।

यह भी कहा गया कि बालकृष्ण सिंह सेवानिवृत्त अभियंता हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा के उत्तरप्रदेश के बदायूं जिले के नेता कुलदीप बाष्र्णेय और पूर्वांचल सेना अध्यक्ष आदर्श शर्मा के विरूद्ध बालकृष्ण द्वारा परिवाद दायर कर दिया गया है। उनका कहना था कि 5 मार्च और 6 मार्च को मीडिया द्वारा जानकारी दी गई कि कुलदीप वाष्र्णेय ने इस मामले की घोषणा की और कहा था कि यदि कोई कन्हैया की जीभ काटेगा तो वे उसे 5 लाख रूपए तक का ईनाम देंगे।

उन्होंने कहा था कि देशद्रोही नारेबाजी करने वालों का इसी तरह से अंजाम होना चाहिए। यही नहीं कुलदीप वाष्र्णेय की इस तरह की अपील पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने संज्ञान लिया था और कुलदीप वाष्र्णेय को उनके पद से हटाते हुए पार्टी से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया गया था। कन्हैया के परदादा ने अपने प्रपौत्र की जान को लोगों से खतरा बताया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -