मोटो के फोन्स पर मिल रही भारी छूट
मोटो के फोन्स पर मिल रही भारी छूट
Share:

अगर आप मोटो लवर है और मोटोरोला का स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो ये आपके लिए काफी सही मौका साबित हो सकता है. दरअसल क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर कंपनी ने अपने कुछ स्मार्टफोन्स को सेल के लिए पेश किया है. आप इन स्मार्टफोन्स को किसी भी लीडिंग मोबाइल स्टोर या मोटो स्टोर से खरीद सकते है. आपको बता दें कि कंपनी ने अपना ये ऑफर 30 दिसंबर तक ही उपलब्ध कराया है. आप इस ऑफर के तहत मोटोरोला के स्मार्टफोन्स को कम दामों में अपना बना सकते है. मोटोरोला के Moto Z2 Play स्मार्टफोन्स पर 3000 की छूट मिल रही है. आप इस स्मार्टफोन को 24,999 रुपये में अपना बना सकते है.

इस स्मार्टफोन को 27,999 रुपये लॉन्च किया गया था. कंपनी का Moto G5S स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये की छूट मिल रही है. आपको ये स्मार्टफोन12.999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है. Moto G5: इस स्मार्टफोन में 1.4GHz ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. इसमें पास्ट चार्जिंग और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है. इसकी कीमत 9,99 रुपये है, लेकिन इसे आप 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

मोटोरोला अपने बजट स्मार्टफोन Moto E4 को 7,999 रुपये की कीमत पर पेश कार रहा है. इस स्मार्टफोन की असल कीमत 8,499 रुपये है. वहीं Moto C एंट्री लेवल स्मार्टफोन को 5,499 रुपये में मुहैया कराया जा रहा है. इस फोन की लॉन्चिंग कीमत 5,999 रुपये राखी गयी थी.

 

जल्द ही बंद हो जाएगी ये टेलीकॉम कंपनी

चार कैमरों के साथ लांच हुआ Honor 9 Lite स्मार्टफोन

दिल्ली वालों के लिए जरुरी गैजेट्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -