आज मिलेगा Honor 9s खरीदने का अवसर, कीमत है 7 हजार से भी कम
आज मिलेगा Honor 9s खरीदने का अवसर, कीमत है 7 हजार से भी कम
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Honor के नवीनतम किफायती स्मार्टफोन Honor 9s को आज ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर फ्लैश सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. यह सेल दोपहर 12 बजे आरम्भ होगी. साथ ही कस्टमर को Honor 9s को क्रय करने पर कैशबैक से लेकर छूट तक प्राप्त होगी. इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI के साथ क्रय किया जा सकेगा. 

Honor 9S स्मार्टफोन के 2GB रैम + 32GB स्टोरेज मॉडल का दाम 6,499 रुपए है. यह स्मार्टफोन ब्लैक तथा ब्लू रंग विकल्प में उपलब्ध है. यदि ऑफर्स की बात करें, तो एक्सिस बैंक अपने कस्टमर को क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर पांच प्रतिशत का कैशबैक दे रही है. जबकि कस्टमर को एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से इस फोन को क्रय करने पर 10 प्रतिशत की चुप प्राप्त होगी. इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन को 723 रुपए प्रति महीने की नो-कॉस्ट EMI के साथ क्रय किया जा सकेगा. 

Honor 9S में 2GB रैम तथा 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. जिसे उपभोक्ता माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं. इसमें 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल है. एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन MediaTek MT6762R प्रोसेसर पर कार्य करता है. इसमें ऑटोफोकस तथा एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का एकमात्र रियर कैमरा दिया गया है. जबकि फ्रंट कैमरा 5MP का है. पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन 3,020mAh की बैटरी उपलब्ध की गई है जो कि एक चार्ज में 21 घंटे का कॉलिंग समय तथा 17 घंटे का वीडियो प्लेटाइम देने में समर्थ है. इसी के साथ ये बेहद ही शानदार है.

भारत में Realme 7 हुआ लॉन्च, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

भारत में Oppo ने लॉन्च किए ये शानदार ईयरबड्स, जानें फीचर्स और कीमत

Realme 7 Pro ने भारत में दी दस्तक, जानें आकर्षक कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -