पश्चिम बंगाल:  टीएमसी के कर्मचारियों ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को दिखया काला झंडा
पश्चिम बंगाल: टीएमसी के कर्मचारियों ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को दिखया काला झंडा
Share:

कोलकाता: हाल ही में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को काले झंडे दिखाने का मुद्दा सामने आया है. जंहा बताया जा रहा है कि जगदीप धनखड़ को मुर्शिदाबाद जिले के डोमकल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर काले झंडे दिखाए गए. साथ में 'गो बैक' के नारे भी लगाए जा रहे. वही इस घटना तब हुई जब राज्यपाल एक गर्ल्स कॉलेज की नई इमारत का उद्घाटन करने जा रहे थे. पुलिस का कहना है कि राज्यपाल का काफिला जब सड़क से गुजर रहा था तो वहां खड़े लोगों ने उनका विरोध किया. हालांकि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने इस घटना पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी करने से मना किया गया है. 

हम आपको बता दें कि हाल ही में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता ने राज्यपाल को मुर्शिदाबाद की यात्रा के लिए हेलिकॉप्टर देने से इनकार कर दिया था. राजभवन ने डोमकल गर्ल्स कॉलेज में आयोजित समारोह में जाने के लिए ही राज्यपाल के लिए सरकार से हेलिकॉप्टर उपलब्ध कराने के लिए कहा था, हालांकि ममता सरकार ने इसके लिए असमर्थता जाहिर कर दी.

मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि जबसे धनखड़ पश्चिम बंगाल के राज्यपाल नियक्त किए गए थे तभी से ममता बनर्जी की सरकार और राज्यपाल के बीच जुबानी जंग जारी है. राज्यपाल ने कई बार ममता बनर्जी सरकार की अप्रत्यक्ष तौर पर आलोचना की है. इसके अलावा दुर्गा पूजा महोत्सव में बैठने को लेकर भी विवाद हो गया था. इससे पहले राज्यपाल कोलकाता के जादवपुर विश्वविद्यालय से केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो को लेने पहुंचे थे. जिसको लेकर भी ममता सरकार और राज्यपाल के बीच जुबानी जंग की गयी थी. 

शिवसेना MLA अब्दुल सत्तार के बिगड़े बोल, कहा- अगर किसी ने शिवसेना के विधायकों को तोड़ने की कोशिश की तो....

महाराष्ट्र लाइव अपडेट: पीएम मोदी से मिले शरद पवार, राज्यसभा में सीट बदलने से राउत खफा

शिवसेना नेता संजय राऊत ने भावना आहत करने का लगाया आरोप, सभापति वेंकैया नायडू को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -