समान नागरिक संहिता पर सहमति बनाएगी सरकार
समान नागरिक संहिता पर सहमति बनाएगी सरकार
Share:

हैदराबाद : समान नागरिक संहिता को लेकर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम. वैंकेया नायडू ने कहा कि इसे यूं ही लागू नहीं किया जाएगा। इस मामले में आम सहमति बनाई जाएगी। दरअसल एम वैंकेया नायडू एक एजेंसी द्वारा लिए गए साक्षात्कार के दौरान सवाल का जवाब दे रहे थे और उन्होंने कहा कि इस मामले में न्याय आयोग द्वारा एक प्रश्नावली भेजी गई है। उनका कहना था कि लोगों की सहमति को लेकर इस प्रश्नावली के तहत काम किया जाएगा और लोगों की सहमति जुटाई जाएगी।

केंद्रीय मंत्री एम वैंकेया नायडू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा तीन तलाक, समान नागरिक संहिता और राम मंदिर के मसले का उपयोग राजनीतिक तौर पर नहीं करेगी और न ही उत्तरप्रदेश चुनाव में यह बात देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि तीन तलाक किसी तरह का राजनीतिक मसला नहीं है। भारत में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर उन्होंने कहा है कि सरकार ने किसी तरह की रोक नहीं लगाई है।

फिल्म निर्माताओं को इन कलाकारों को साथ जोड़ने से पहले देशवासियों की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए। इतना ही नहीं यह कहा जाता है कि कला की किसी तरह की सीमा नहीं होती है मगर इस तथ्य को ध्यान में रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि कलाकारों पर किसी तरह की रोक नहीं रहती है। मगर जब पास में युद्ध के हालात हों तो फिर फिल्म निर्माताओं को सभी बातों को ध्यान में रखना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -