यहाँ निकली सरकारी नौकरियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी
यहाँ निकली सरकारी नौकरियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी
Share:

मैंगलोर रिफाइनरी और पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड (Mangalore Refinery and Petrochemicals Limited, MRPL) ने Deputy General Manager पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. ये भर्तियां डिप्टी जनरल मैनेजर (सेक्रेटेरियल) ग्रेड-F के लिए है. ये पद अनरिजर्व कैटेगिरी के लिए ओपन है. इस पद भर एक ही भर्ती की जानी है. एलिजिबल कैंडिडेट की आयु 46 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. उम्मीदवारों की भर्ती सिर्फ पर्सनल इंटरव्य के आधार पर की जाएगी.

आवश्यक योग्यता:-
बेंचमार्क विकलांगता (पीडब्ल्यूबीडी) श्रेणी वाले कैंडिडेट्स भी पद के लिए आवेदन करने के पात्र हैं, विकलांगता न्यूनतम 40 प्रतिशत होनी चाहिए. इन कैंडिडेट्स को लेटेस्ट फॉर्मेट में PwBD प्रमाणपत्र देना होगा.

कंपनी ने नोटिफिकेशन में क्या कहा:-
MRPL की तरफ से नौकरी के लिए जारी नोटिफिकेशन में कहा गया है कि अगर आप में उत्कृष्टता हासिल करने की इच्छा, राष्ट्र के विकास में योगदान देने का उत्साह है, तो टीम MRPL में सम्मिल्लित होने के लिए आपका स्वागत है. हम bright, energetic, aspirant और डेडिकेटेड प्रोफेशनल (केवल भारतीय नागरिक) की तलाश कर रहे हैं.

क्या है एलिजिबिलिटी:-
-इस प्रोग्राम के लिए एलिजिबल होने के लिए उम्मीदवारों के पास Institute of Company Secretaries of India की मेंबरशिप होनी चाहिए.
-उम्मीदवारों के पास पढ़ाई के बाद, कम से कम 19 साल काम करने का तजुर्बा होना चाहिए. उसने handling secretarial functions और activities in a listed company/कम से कम हजार करोड़ के टर्नओवर वाली कंपनी में फाइनेंशियल ईयर 2022-2023 में काम किया हो.

पे स्केल और आवेदन:-
Deputy General Manager ग्रेड F पद के लिए पे स्केल ₹ 1,20,000 – ₹ 2,80,000 तक होगा. आवेदन करने के लिए इंटरेस्टेड उम्मीदवार MRPL के आधिकारिक पोर्टल से फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं. फॉर्म clear legible handwriting में भरा हो. साथ में अन्य डॉक्यूमेंट्स भी हो. आवेदन की हार्ड कॉपी भेजने की लास्ट डेट 6 नवंबर है. इसे स्पीड पोस्ट के जरिए कुरियर करना होगा.

नौकरी देने वाली कंपनी
बता दें कि मैंगलोर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड (एमआरपीएल), एक Schedule ‘A’ मिनी रत्न केंद्रीय सार्वजनिक क्षेत्र उद्यम (Central Public Sector Enterprise) और ओएनजीसी लिमिटेड की सहायक कंपनी है, जो भारत सरकार के पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय के स्वामित्व में है.

जानिए नौकरी खोजने के 10 बेहतर तरीके

सैनिक स्कूल में निकली नौकरियां, ये लोग फटाफट कर लें आवेदन

10वीं-12वीं और ग्रेजुएट के लिए यहाँ निकली नौकरियां, लाखों में मिलेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -