इस दफ्तर में कर्मचारी करते है हेलमेट पहन कर काम, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश
इस दफ्तर में कर्मचारी करते है हेलमेट पहन कर काम, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश
Share:

आमतौर पर अपने लोगों को चश्मा लगाकर काम करते तो देखा होगा पर क्या आपने कभी किसी को हेलमेट लगा कर काम करते देखा है?  यह बात आपको अजीब तो लग रही होगी, लेकिन है बिल्कुल हकीकत. उत्तर प्रदेश के बांदा में स्थित बिजली विभाग के दफ्तर में कुछ ऐसा ही देखने को मिलता है. यहां काम करने सभी कर्मचारी दफ्तर के अंदर भी हेलमेट लगाकर रहते हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार असल में ऐसा है कि बिजली विभाग के इस दफ्तर की छत का प्लास्टर अक्सर टूटकर गिरता रहता है. पिछले दो साल से हालात ऐसे ही हैं. यही वजह है कि यहां कर्मचारी सुरक्षा के लिहाज से हेलमेट पहन कर काम करने मजबूर हैं, ताकि अगर कोई दुर्घटना हो तो वो उससे अपने आप को सुरक्षित रखते है.


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दफ्तर में काम करने एक कर्मचारी ने बताया कि इमारत की हालत जर्जर है, वो कभी भी गिर जाएगी. वही इस बारे में कई बार संबंधित अधिकारियों को सूचना भी दी गई, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं  की गयी है.
वहींमिली जानकारी केव अनुसार यह बात सामने आए है कि, कर्मचारियों की इस अनोखी तरकीब पर बिजली विभाग के मुख्य अभियंता केके भारद्वाज ने बताया कि हेलमेट पहनकर दफ्तर में काम करने की जानकारी उन्हें नहीं है, लेकिन इमारत का जो हिस्सा जर्जर है, उसे बदलने का काम शुरू कर चुके है. 

अब नहीं होगा झारखण्ड का 11वीं कक्षा का JAC Compartment Exam 2019

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को मात देती हैं बिग बॉस 13 में नजर आ रहीं हिमांशी खुराना

जैकलीन फर्नांडीज ने एक लीडिंग मैगज़ीन के कवर पर बिखेरा अपनी खूबसूरती का जादू!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -