सरकारी दफ्तारों वाली ईमारत की पांचवी मंजिल से कर्मचारी ने लगाई छलांग
सरकारी दफ्तारों वाली ईमारत की पांचवी मंजिल से कर्मचारी ने लगाई छलांग
Share:

लखनऊ : बीते बुधवार की दोपहर को लखनऊ में स्थित जवाहर भवन की पांचवीं मंजिल से एक कर्मचारी ने कूदकर आत्महत्या कर ली, जैसे ही यह हादसा हुआ परिसर और ग्राम विकास विभाग में अफरा-तफरी मच गयी, कहा जा रहा है कि यह कर्मचारी कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान था जिस बजह से उसने अपनी जान दी है। 

हम आपको बता दे यूपी की राजधानी लखनऊ में स्थित बहुमाजिला ईमारत जवाहर भवन पूरी तरह सरकारी दफ्तारों से भरा हुआ है यहाँ ग्राम विकास विभाग के कार्यालय है विभाग के कुछ कर्मचारी पांचवीं मंजिल पर बैठते हैं, जबकि नौवीं मंजिल पर स्थित मुख्‍य कार्यालय में अधिकारी आदि बैठते हैं। जिस कर्मचारी ने आत्महत्या की है उसका नाम हरिश्‍चंद्र यादव (59) है। जो की प्रधान सहायक के पद पर कार्य करता था।

जानकारी मिली है कि उन्‍नाव के मूल निवासी यादव इधर कुछ परेशान चल रहे थे। सुबह वह समय से ड्यूटी पर आए और करीब 12:30 बजे एक फाइल लेकर नौवीं मंजिल पर अधिकारियों को दिखाने के लिए ले गए। जहां उन्‍हें किसी बात पर झिड़क दिया गया। जिसके बाद वह नौवीं मंजिल की गैलरी में आकर ऊपर से कूद कर जान देने की बात कहने लगे। जैसे तैसे सहकर्मियों ने उन्हें समझाया,तथा वे वहा से पांचवी मंजिल पर चले आये और अचानक छलांग लगा दी,कुछ देर तड़पने के बाद उन्होंने वही दम तोड़ दिया,जानकारी के अनुसार यादव की छह बेटिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -