गवर्नमेंट कॉलेज फरीदाबाद की सेमीफ़ाइनल में जीत

गुड़गांव- इंटर कॉलेज क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में गवर्नमेंट कॉलेज फरीदाबाद की टीम ने जीत दर्ज करके फ़ाइनल में प्रवेश कर लिया है. यह मैच शनिवार को रेलवे रोड स्थित द्रोणाचार्य कॉलेज में हुए था. फरीदाबाद टीम ने शानदार प्रदर्शन से अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ को 6 विकेट से हरा दिया.

उल्लेखनीय है कि शनिवार को गवर्नमेंट कॉलेज फरीदाबाद और अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ के मध्य सेमीफाइनल मैच खेला गया जिसमे फरीदाबाद की जीत हुए. फरीदाबाद फ़ाइनल में पहुंच गया है. अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में 131 रन बनाये, इस टीम के बल्लेबाज भगवानदास ने 36 रन, पारस ने 24 रन और विकास ने 22 रन की पारी खेली. फरीदाबाद टीम ने के खिलाडी सुमित ने 55, दीपांश ने 34 व भूपेश ने 23 रनों की पारी खेली. अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ के गेंदबाज राजा ने 2 विकेट और पारस व गौरव ने 1-1 विकेट लिए लेकिन टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे.

बता दे कि गवर्नमेंट कॉलेज फरीदाबाद की टीम के गेंदबाज चिराग ने 4 विकेट, मयंक ने 4 विकेट व सलमान ने 2 विकेट लिए और बल्लभगढ़  टीम को 131 रन के स्कोर पर ऑल-आउट कर दिया. द्रोणाचार्य कॉलेज गुड़गांव व एसजेके कॉलेज कलानौर रोहतक के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच रविवार को खेला जायेगा.

उमेश यादव ने किया अपने करियर का खुलासा

विराट ने बनाया रिकॉर्ड

हरभजन ने बताया हर खिलाडी को हिंदुस्तानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -