योगी सरकार ने खेला बड़ा दांव, विपक्ष के लिए बढ़ने वाली है मुसीबत
योगी सरकार ने खेला बड़ा दांव, विपक्ष के लिए बढ़ने वाली है मुसीबत
Share:

भारी बहुमत से सत्ता में काबिज हुई योगी सरकार की नीतियों, उपलब्धियों और विभिन्न पक्षों को रखने के लिए दो और प्रवक्ता नियुक्त किये गए हैं. जल शक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह और पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनिल राजभर भी अब सरकार का पक्ष रखेंगे. अभी तक ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और खादी ग्रामोद्योग मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह सरकार का पक्ष रखते थे. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा को सरकार के गठन के समय ही पक्ष रखने के लिए अधिकृत किया गया था. आगे जाने पूरी रिपोर्ट

ब्रेक्जिट: ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन को झटका, सांसदों ने समीक्षा के लिए कम समय को नकारा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके साथ प्रदेश सरकार पर लगातार बढ़ रहे विपक्ष के हमलों का त्वरित जवाब देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ मंत्रियों का समूह बनाया है. यह समूह विभिन्न संचार माध्यमों से न केवल विपक्ष को उसी अंदाज में तार्किक जवाब देगा बल्कि सरकार की उपलब्धियां भी बताएगा. इस समूह को वाट्सएप पर सूचना विभाग जोड़ेगा. इन मंत्रियों को सरकार की उपलब्धियों और विपक्ष के हमलों का जवाब देने के लिए सूचना विभाग आंकड़े उपलब्ध कराएगा.

पीएम मोदी ने अमेरिका,ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया के इन दिग्गज नेताओं से की मुलाकात

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि इस ग्रुप में दोनों उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा के अलावा वित्त मंत्री सुरेश खन्ना,औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही व ग्राम्य विकास मंत्री मोती सिंह समेत कई मंत्री शामिल होंगे. सरकार के प्रवक्ता बने मंत्री श्रीकांत शर्मा,सिद्धार्थनाथ सिंह, महेंद्र सिंह और अनिल राजभर भी इस समूह में शामिल किये जायेंगे. कैबिनेट बैठक की ब्रीफिंग श्रीकांत शर्मा और सिद्धार्थनाथ ही करेंगे.

झारखंड चुनावः विपक्ष के छह विधायक हुए बीजेपी में शामिल

कनाडा चुनाव में पंजाबियों का डंका, 19 उम्मीदवारों ने दर्ज की जीत

भूपेश बघेल ने केंद्र पर लगाया सेना का राजनीतिकरण करने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -