आंध्र प्रदेश के मंत्री गौतम रेड्डी का  निधन
आंध्र प्रदेश के मंत्री गौतम रेड्डी का निधन
Share:

 

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के सूचना प्रौद्योगिकी और उद्योग मंत्री मेकापति गौतम रेड्डी का सोमवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

आज जारी एक आधिकारिक बयान में, हैदराबाद के अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा, "राज्य मंत्री गौतम रेड्डी को आज सुबह दिल का दौरा पड़ा। उन्हें तुरंत अपोलो अस्पताल भेजा गया। डॉक्टरों ने उन्हें घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया। "

रेड्डी आंध्र प्रदेश विधानसभा के सदस्य थे, जो नेल्लोर जिले के आत्मकुर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते थे। रेड्डी का जन्म मेकापति राजामोहन रेड्डी और मणिमंजरी के घर 31 दिसंबर 1976 को नेल्लोर जिले के मर्रीपाडु मंडल के ब्राह्मणपल्ली गांव में हुआ था। उन्होंने यूनाइटेड किंगडम में मैनचेस्टर विश्वविद्यालय से टेक्सटाइल में मास्टर डिग्री हासिल की। उनकी पत्नी श्री कीर्ति, बेटी अनन्या रेड्डी और बेटा अर्जुन रेड्डी उनके बाल-बाल बचे। उन्होंने केएमसी इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और सीईओ के रूप में भी काम किया।

वह पहली बार 2014 में आत्मकुर विधान सभा के लिए चुने गए, और फिर 2019 में। आंध्र प्रदेश में वाईएसआरसीपी के 2019 में सत्ता में आने के बाद, वह मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के मंत्रिमंडल में मंत्री बने।

31 भारतीय नागरिकों को पाकिस्तान ने किया गिरफ्तार, लगाया ये आरोप

स्ट्रेंड्जा मेमोरियल टूर्नामेंट में निकहत क्वार्टर फाइनल से करेंगी अभियान की शुरुआत

अपने बेकार प्रदर्शन करने पर चयनित तीरंदाजों को देना होगा फिर से ट्रायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -