गोरखपुर / फूलपुर उपचुनाव 2018 लाइव : ईवीएम बंद होने पर भड़के सपा सांसद

गोरखपुर / फूलपुर उपचुनाव 2018 लाइव : ईवीएम बंद होने पर भड़के सपा सांसद

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश की गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्थाओं के बीच मतगणना का दौर जारी है. लोकसभा सीट फूलपुर में ईवीएम मशीन में गड़बड़ी आने के कारण कुछ देर के लिए मतगणना रोक दी गई थी. ईवीएम मशीन के ख़राब होते ही फूलपुर में जुबानी जंग शुरू हो गई है, विपक्षी दल अप्रत्यक्ष तरीके से मोदी सरकार पर तंज़ कसते नज़र आ रहे हैं.  

सपा के वरिष्ठ सांसद रामगोपाल यादव ने एवीएम गड़बड़ी को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, "बीजेपी वाले बाजीगर हैं. अगर सब कुछ ठीक रहा तो दोनों सीट सपा जीतेगी. वहीं बसपा के साथ गठबंधन पर उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में सपा को बसपा कार्यकर्ताओ का समर्थन मिला है, अब आगे-आगे देखिए होता है क्या." 

आपको बता दें कि, फूलपुर लोकसभा सीट से सपा उमीदवार नागेंद्र सिंह पटेल शुरू से ही बढ़त बनाए हुए हैं, फिलहाल समाजवादी पार्टी के नागेंद्र सिंह पटेल 1058 वोट से आगे चल रहे हैं. वहीं गोरखपुर में भी सपा उमीदवार प्रवीण निषाद तीसरे राउंड की मतगणना में आगे निकल आए हैं. ऐसे में ईवीएम मशीन के बंद होने पर सपा सांसद रामगोपाल यादव का नाराज़ होना स्वाभाविक ही था. हालांकि कुछ ही देर बाद तकनीशियन कर्मियों द्वारा मशीन को ठीक कर दिया गया और मतगणना फिर शुरू हो गई. आपको बता दें कि, विपक्षी दल पहले भी भाजपा पर ईवीएम से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा चुके हैं. 

LIVE: गोरखपुर / फूलपुर उपचुनाव 2018 / रुझान... फूलपुर में सपा, तो गोरखपुर में BJP आगे, अररिया में कांटे की टक्कर

LIVE: गोरखपुर / फूलपुर उपचुनाव 2018 / रुझान... प्राथमिक रुझानों में भाजपा और सपा दोनों को बढ़त

उपचुनाव लाइव: अररिया में भाजपा तो जहानाबाद में जेडीयू को बढ़त

 

?