GoPro ने लांच किये शानदार वाटरप्रूफ एक्शन कैमरे
GoPro ने लांच किये शानदार वाटरप्रूफ एक्शन कैमरे
Share:

हाल में मशहूर  एक्शन कैमरा मेकर GoPro ने भारत में अपनी दस्तक देते  हुए दो नए कैमरा को लांच किया हैं. यह दोनों कैमरे Hero5 सीरीज में है. जिसमे GoPro ने हीरो ब्लैक और Hero5 सेशन लांच किये है. इन दोनों की कीमत क्रमशः 38,000 रुपए और 29,500 रुपए है. इनकी उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकरी नई मिल पायी है. किन्तु दोनों कैमेरो को शानदार फीचर्स के साथ लाया गया है. 

लांच किये गए कैमेरो में गोप्रो Hero5 ब्लैक के फीचर्स की बात करे तो इसमें 2-इंच की टच स्क्रीन दी गयी है. साथ ही यह कैमरा 30fps के साथ 4K विडियो रिकॉर्डिंग करने में भी सक्षम है. इसमें 12MP का वाइड-एंगल सेंसर दिया गया है. वही अगर बात  गोप्रो Hero5 सेशन की करे तो इसमे 10MP का सेंसर दिया गया है. जिसके द्वारा 30fps पर 4K रिकॉर्डिंग की जा सकती है.

इन दोनों कैमरों की खास बात यह है की इन्हें वाटरप्रूफ बनाया गया है. जिसके चलते 10 मीटर गहरे पानी तक यह बिना किसी रूकावट के काम कर सकते है. साथही इन दोनों कैमेरो से  ऑटो-अपलोडिंग फोटो लेने और ग्रोप्रो प्लस के लिए विडियो बनाने जैसे काम आसानी से किये जा सकते है. वही इन्हें  इमेज स्टेबिलाइजेशन और वॉयस कंट्रोल के साथ लांच किया गया है. 

वॉइस कंट्रोल के साथ आया GoPro का नया कैमरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -