'गुंडा, उपद्रवी, हत्या का आरोपी..', अमित शाह पर विवादित बयानबाजी से भड़की भाजपा, सिद्धारमैया के बेटे पर दर्ज कराएगी केस
'गुंडा, उपद्रवी, हत्या का आरोपी..', अमित शाह पर विवादित बयानबाजी से भड़की भाजपा, सिद्धारमैया के बेटे पर दर्ज कराएगी केस
Share:

बैंगलोर: मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेटे और कर्नाटक के पूर्व विधायक यतींद्र सिद्धारमैया ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद विवाद खड़ा कर दिया है, जिस पर बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। कांग्रेस नेता यतींद्र सिद्धारमैया ने गुरुवार को बीजेपी नेता और गृह मंत्री अमित शाह पर 'गुंडा, उपद्रवी' होने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा।

सिद्धारमैया के बेटे ने गुरुवार को कहा कि, "उन पर (अमित शाह) गुजरात में हत्या का आरोप है। उनकी आपराधिक गतिविधियों की पृष्ठभूमि रही है। लेकिन अब, वह देश में एक उच्च पद पर हैं।" यतींद्र के बयान पर भाजपा नेताओं ने उनकी पार्टी की कड़ी आलोचना की। भाजपा नेता चलवादी नारायणस्वामी ने कहा कि 'उपद्रवी संस्कृति कांग्रेस में मौजूद है', भाजपा में नहीं।' भाजपा सांसद एस मुनीस्वामी ने यतींद्र पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह 'निराश' हैं क्योंकि उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए मैसूर से टिकट नहीं दिया गया।

भाजपा सांसद ने कहा कि, "सिद्धारमैया ने यतींद्र को मैसूर से टिकट देने का वादा किया था, लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया। वह निराश हैं और यही कारण है कि वह यह सब कह रहे हैं। वह एक छोटा बच्चा है और उसे राजनीति में कोई अनुभव नहीं है। जितना अधिक ये लोग भाजपा के खिलाफ बात करते हैं, भाजपा और उसका नेतृत्व, उतना ही मजबूत होगा।'' वहीं, भाजपा नेता सीटी रवि ने पूर्व कांग्रेस विधायक की आलोचना करते हुए कहा, "वह अपने पिता के नाम पर राजनीति में आए थे। अमित शाह ऐसे नहीं हैं। उन्होंने बूथ स्तर पर बूथ अध्यक्ष के रूप में काम किया और फिर शीर्ष पर पहुंचे।  उन्होंने अपने पिता के नाम पर राजनीति नहीं की। जो लोग अपने पिता के नाम पर सत्ता में आते हैं वे इसी तरह का व्यवहार करते हैं।"

हालांकि, भाजपा नेता एन रविकुमार ने कहा कि उनकी पार्टी यतींद्र के खिलाफ चुनाव आयोग और पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी। उन्होंने कहा कि, "यतींद्र सिद्धारमैया ने गृह मंत्री अमित शाह के लिए बहुत अनुचित शब्दों का इस्तेमाल किया है। हम आज शाम 4 बजे चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराएंगे और हम पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराएंगे।" उन्होंने सिद्धारमैया से यह भी कहा कि यदि "वह एक निष्पक्ष और संतुलित सरकार चला रहे हैं तो उनके बेटे के खिलाफ कार्रवाई करें।"

भाजपा नेता एस सुरेश कुमार ने कहा कि यतींद्र की ऐसी टिप्पणियां राजनीति में उनके भविष्य के लिए महंगी साबित हो सकती हैं।  एस सुरेश ने कहा, "यतींद्र सिद्धारमैया एक शिक्षित व्यक्ति हैं, गृह मंत्री के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल राजनीति में उनके भविष्य के लिए महंगा साबित हो सकता है।"

दुमका अग्निकांड में शाहरुख़ और नईम को उम्रकैद, अपने घर में सो रही अंकिता को जिन्दा जलाकर मारा था

बिहार महागठबंधन में सीट बंटवारे पर लगी मुहर, पप्पू यादव और कन्हैया कुमार के अरमानों पर फिरा पानी

'केजरीवाल को आशीर्वाद..', पति के बचाव में सुनीता केजरीवाल ने शुरू किया नया अभियान, बोलीं- ED कस्टडी में उनकी तबियत ख़राब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -