गूगल डेस्कटॉप सर्च इस नई सुविधा का कर रहा है परीक्षण
गूगल डेस्कटॉप सर्च इस नई सुविधा का कर रहा है परीक्षण
Share:

Google अपने प्लेटफार्मों को अधिक उपयोगकर्ता-अनुकूल और उन्नत बनाने के लिए प्रयास करता रहता है। अब, पढ़ा हुआ विशाल अपने डेस्कटॉप खोज परिणामों पर डार्क मोड सुविधा का परीक्षण कर रहा है। यह नज़र मोबाइल पर Google के खोज ऐप के डार्क मोड संस्करण से मेल खाता है, जो मई 2020 से उपलब्ध है।

9to5 Google की रिपोर्ट के अनुसार, टेक दिग्गज डेस्कटॉप खोज के लिए एक डार्क विषय का परीक्षण कर रहा है। इस सुविधा में, सफेद पृष्ठभूमि को गहरे भूरे रंग के रंग के साथ बदल दिया गया है, जबकि Google के रंगीन लोगो के स्थान पर सफेद अक्षर को बदल दिया गया है। विशेष रूप से, 9to5Mac ने दावा किया कि डार्क मोड Google.com मुखपृष्ठ पर सक्षम नहीं है, जो कि अजीब है, लेकिन संभवतः जब यह सुविधा लाइव हो जाएगी।

जैसा कि Mashable द्वारा रिपोर्ट किया गया है, Google के डेस्कटॉप खोज पर डार्क मोड वर्तमान में केवल कुछ ही उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। इससे पहले नवंबर में, एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया था कि क्रोमियम गेरिट पर Google इंजीनियरों द्वारा एक प्रतिबद्धता बनाई गई थी जो क्रोम के अंधेरे मोड में आने वाले सुधारों को विस्तृत करती है। Google ने कहा कि पूर्ण डार्क मोड अनुभव लाने के लिए WebUI को अपडेट किया जाए।

Instagram में आया फिर नया अपडेट, जानिए क्या है नया

राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा, अमेरिका ने दिलाई पहली कोरोना वैक्सीन

Oneplus 9 5g के बारें में सामने आई खास जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -