Instagram में आया फिर नया अपडेट, जानिए क्या है नया
Instagram में आया फिर नया अपडेट, जानिए क्या है नया
Share:

लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म को अधिक उपयोगकर्ता-अनुकूल और शांत बनाने के लिए प्रयास करता रहता है। अब हाल ही में फेसबुक के स्वामित्व वाले मंच ने फेसबुक मैसेंजर के साथ अपने संदेशों को एकीकृत किया और किसी भी ऐप का उपयोग करके इंस्टाग्राम और मैसेंजर में संदेश भेजने की क्षमता लाया।

यह नया फीचर ऐप में चैट थीम, वॉच टुगेदर, सेल्फी स्टिकर्स जैसे कुछ कूल मैसेंजर फीचर्स लाएगा। उपयोगकर्ता भारत में ऐप्पल ऐप स्टोर और Google Play Store से ऐप के नवीनतम संस्करण को स्थापित कर सकते हैं। ऐप को अपडेट करने के बाद, उपयोगकर्ता 'वॉच टुगेदर’ फीचर के साथ वीडियो चैट पर अपने दोस्तों के साथ वास्तविक समय में टीवी शो, फिल्में और ट्रेंडिंग वीडियो देख सकते हैं।

यदि आप इस सुविधा को आज़माना चाहते हैं, तो इंस्टाग्राम या मैसेंजर पर एक वीडियो चैट शुरू करें या एक मैसेंजर रूम बनाएँ, नीचे दाईं ओर मीडिया बटन पर टैप करें और & टीवी एंड मूवीज़ टैब चुनें। उपयोगकर्ताओं को इंस्टाग्राम और मैसेंजर पर संदेश और वीडियो चैट भेजने की अनुमति होगी और साथ ही ऐप पर आपके चैट के विषय को बदल सकते हैं। एक नया TinyTAN चैट थीम है जिसे थीम टैप करके और TinyTAN का चयन करके सेटिंग्स में सक्रिय किया जा सकता है। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर सेल्फी स्टिकर्स, कस्टम इमोजी रिएक्शन, एनिमेटेड मैसेज इफेक्ट्स और मैसेज कंट्रोल का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा, अमेरिका ने दिलाई पहली कोरोना वैक्सीन

Oneplus 9 5g के बारें में सामने आई खास जानकारी

इस दिन भारत में लॉन्च होगा Realme Watch S Pro, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -