भारत में Google Pixel 3a और 3a XL हुआ पेश, जानिए खासियत
भारत में Google Pixel 3a और 3a XL हुआ पेश, जानिए खासियत
Share:

भारत में मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में Google ने प्रवेश कर लिया है. भारत में Google ने  अपने नए स्मार्टफोन्स Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन्स लॉन्च कर दिए हैं. Pixel की दोनों डिवाइसेज भारत में जल्द ही आ जाएंगी. आगे हम Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन्स के बारे मे पूरी जानकारी विस्तार से देने जा रहे है.

Samsung Galaxy Note 10 : शानदार फीचर से होगा लैस, मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

कंपनी ने भारत में Pixel 3A की कीमत Rs 39,999 है. वहीं, Pixel 3a XL को Rs 44,999 में लॉन्च किया गया है. दोनों स्मार्टफोन्स मई 15 से Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. फोन के रजिस्ट्रेशन 10AM बजे से शुरू हो चुके है. खरीदारों को YouTube Music Premium सब्सक्रिप्शन 3 महीनों के लिए फ्री मिलेगा. EMI ऑफर के बेनिफिट्स भी इसके अलावा एक्सचेंज पर आप को मिलेंगे.

Honor 20 Lite हुआ लॉन्च, जानिए खासियत

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारत में Pixel 3A की कीमत Rs 39,999 है. वहीं, Pixel 3a XL को Rs 44,999 में लॉन्च किया गया है. दोनों स्मार्टफोन्स मई 15 से Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. फोन के रजिस्ट्रेशन 10AM बजे से शुरू हो चुके है. खरीदारों को YouTube Music Premium सब्सक्रिप्शन 3 महीनों के लिए फ्री मिलेगा. इसके अलावा भी एक्सचेंज और EMI ऑफर के बेनिफिट्स भी मिलेंगे. फोटोग्राफी के शौकीन यूजर के लिए इसमें 12MP रियर स्नैपर के साथ f/1.8 अपर्चर दिया गया है. Google ने Pixel 3 सीरीज में Sony IMX363 सेंसर का इस्तेमाल किया है. इसके फ्रंट में 8MP का सेंसर दिया गया है. प्लेग्राउंड, नाइट साइट, पोर्ट्रेट मोड और HDR+ जैसे कैमरा फीचर्स स्मार्टफोन में ग्राहको की सुविधा के लिए जोड़े गए है.

WhatsApp : इन स्मार्टफोन पर होगा बंद, ये है लास्ट डेट

Nokia ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन में पेश किया, ये जबरदस्त फीचर

Honor 20 और Honor 20 Pro है दमदार, इस दिन होंगे लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -