गूगल के नये पिक्सल स्मार्टफोन के फीचर हुए लीक
गूगल के नये पिक्सल स्मार्टफोन के फीचर हुए लीक
Share:

टेक्नोलॉजी के दिग्गज कंपनी गूगल के नए स्मार्टफोन की जानकारियां लीक हुई है. एंड्राइड पुलिस ने एक तस्वीर को पब्लिश किया है. इस स्मार्टफोन को सेकंड जनरेशन का गूगल पिक्सल एक्सएल है. पब्लिकेशन ने बताया है कि नई जनरेशन के पिक्सल स्मार्टफोन के नाम पर यह  आखरी नाम पर अभी कोई फैसला नहीं किया गया है. मतलब, इस स्मार्टफोन को गूगल पिक्सल एक्सएल 2 या किसी और नाम से लांच भी किया जा सकता है. इस नये स्मार्टफोन कि डिजाइनिंग पर गौर करे तो स्मार्टफोन के अगले हिस्से में एलजी के द्वारा बने गया 6 इंच वाला एमोलेड पैनल होगा.

इसके अलावा गूगल पिक्सल एक्सएल में यूजर के लिए 5.5 इंच का स्क्रीन दिया जा सकता है. एंड्राइड पुलिस के दवाई के मुताबिक नए पिक्सल स्मार्टफोन में 2:1 का अस्पेक्ट रेशियो होगा. जबकि एलजी जी 6 में 19:9 का यही अस्पेक्ट रेशियो देखने को मिला था. वही ओरिजिनल पिक्सल की तरह ही दिखने वाले नये स्मार्टफोन में गोल मुड़े हुए किनारे को भी देखा जा सकता है. लीक तस्वीर में एक और जानकरी सामने आयी है जिसके मुताबिक ऊपर कि तरह स्पीकर ग्रिल के साथ साथ फ्रंट कैमरा भी देखा जा सकता है. स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर ग्लास से बाहर रखा गया है. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

मोटो ब्रांड के इस स्मार्टफोन में एंड्राइड नूगा अपडेट मिलेगा

Xiaomi लांच कर सकतीं है इस महीने तीसरा ब्रांड वाला स्मार्टफोन

लावा ने लांच किया कम बजट और ज्यादा स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफोन, कीमत जानिये


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -