इस नये फीचर के कारण Google Play Music बदलेगा YouTube Music से?
इस नये फीचर के कारण Google Play Music बदलेगा YouTube Music से?
Share:

भारत में हाल ही में Google ने YouTube Music पेश किया था. गूगल ने अपने  फ्री और प्रीमियम दोनों यूजर्स के लिए यही सुविधा लॉन्च किया गया है. बहुत जल्द एंड्रॉइड यूजर्स के लिए YouTube Music में एक नया फीचर शामिल होने वाले है. गूगल द्वारा इस फीचर को जुड़ने से यूजर्स अब आसानी से अपने स्मार्टफोन में स्टोर किए हुए अपनी पसंदीदा गानों को भी ऐप में प्ले उपयोग कर सकेंगे. Google Play Music पर लोकल स्टोर किए हुए गानों का भी मजा उठाया जा सकेगा. अभी यह फीचर केवल YouTube Music के लेटेस्ट अपडेट के साथ एंड्रॉइड यूजर्स के लिए ही रोल आउट किया है. गूगल की इस नयी सेवा को भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च हुए Spotify के अलावा Amazon Music, Apple Music, Gaana, Jio Saavn जैसे म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप्स से मुकाबला करना है.

​जिस प्रकार गूगल ने तेज गति से YouTube Music नये फीचर्स जोड़े हैं. हो सकता है कि आने वाले टाइम में Google Play Music का शट डाउन हो जाये. मीडिया मे आयी रिपोर्ट के अनुसार Google अपने म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस Google Play Music को YouTube Music से बदलने की तैयारी करने मे जुटा है. Google Play Music को एंड्रॉइड यूजर्स को डिफॉल्ट ऐप की तरह इंस़्टाल रहता है.

इस एप का प्रयोग कर के आप आसानी से ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग के अलावा ऑफलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग का आनंद प्राप्त कर सकते है. इस एप्प का उपयोग करके आनलाइन वीडियो म्यूजिक का मजा उठा सकते है.गूगल ने YouTube Music मे नया फीचर दिया है उसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन में स्टोर किए हुए सॉन्ग को आसानी से इंस्तेमाल कर सकते है. इसके अलावा आप सांग को YouTube Music मे सीधे ओपन कर सकते है.

यूजर परेशान एप्पल न्यूज प्लस हुई क्रैश

भारतीय यूजर के सामने झुका PUBG, मांगनी पड़ी माफी

यूजर को फिट बनायेंगी यह स्मार्टवॉच, जानिये इसके बारे मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -